ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR CRIME : परसूडीह में घर का ताला तोड़कर चोरी, बर्मामाइंस में युवती के साथ गंदा काम, मानगो में लूट का प्रयास

Jamshedpur : परसुडीह थाना क्षेत्र के तिलकनगर रोड नंबर एक स्थित एक घर का ताला तोड़कर चोरी का मामला सामने आया है. घटना के 21 जून की देर रात की है. उस वक्त घर मालकिन रितु सिंह अपने घर मे नहीं थी. तभी चोरों ने घर का ताला तोड़कर करीब अलमीरा से जेवर और नकदी समेत करीब 90 हजार की चोरी कर ली और फरार हो गए. घटना की जानकारी दूसरे दिन सुबह महिला को तब हुई जब वह घर पहुंची. मामले की शिकायत थाने में दर्ज की गई है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण
इधर, बर्मामाइंस थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. घटना 18 जून 2021 से 22 जून 2021 की बताई जाती है. इस मामले में स्थानीय हरिजन बस्ती निवासी आकाश मुखी के खिलाफ थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

लूट के प्रयास में सफल नहीं होने पर खलासी पर हमला
दूसरी ओर मानगो थाना क्षेत्र के पारडीह चौक के पास लूट के प्रयास में सफल नहीं होने पर अपराधियों ने एक खलासी पर हमला कर दिया. बताया जाता है कि मंगल ने पारडीह के एक बैंक से 99 सौ रुपये निकाले थे. वहीं से अपराधियों ने उसका पीछा करना शुरु कर दिया था. वह जैसे ही पारडीह चौक पहुंचा, उससे रुपये लूटने का प्रयास किया गया. हालांकि अपराधी अपनी मंशा में सफल नही हो पाए. इसी बीच उन्होंने मंगल पर पीछे से हमला कर दिया. इस घटना घायल मंगल को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है. वह पारडीह के पास ही स्थिति इंदिरा नगर का रहनेवाला है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Catalyst IAS
SIP abacus

ये भी पढ़ें- JAMSHEDPUR : अति उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए चुने गये सीसीआर डीएसपी समेत तीन पुलिस अधिकारी

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button