Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : बकाया मजदूरी मांगने पर ठेकेदार चापड़ से मारकर किया लहूलुहान, हालत नाजुक

Jamshedpur: सरायकेला- खरसावां जिले के कपाली में पेंटिंग का काम करनेवाले मोहम्मद अरशद ने बकाया मजदूरी की मांग की तो उसे मारकर लहूलुहान कर द‍िया गया. उसे गंभीर स्‍थि‍ति में जमशेदपुर के एमजीएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.
अपने घायल बेटे को लेकर अस्‍पताल पहुंचे मोहम्‍मद नौशाद ने बताया क‍ि ठेकेदार मोहम्मद आफताब से अरशद ने दो दिन का बकाया मजदूरी सात सौ रुपये की मांग की. इससे ठेकेदार आगबबूला हो गया और गर्दन पर चापड़ से वार कर द‍िया. चापड़ के वार से अरशद गंभीर रूप से घायल हो गया. इसकी जानकारी मिलने पर परिवार के लोग घटनास्‍थल पर पहुंचे और अरशद को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. मोहम्मद नौशाद ने बताया क‍ि ठेकेदार मोहम्मद आफताब बीते दो माह से बेटा मोहम्मद अरशद से काम कराकर दो दिन का वेतन 700 रुपये के लिए दौरा रहा था. बुधवार की शाम वेतन का मांग करने पर चापड़ से मार कर बुरी तरह घायल कर दिया. पुलिस को सूचना देने के बावजूद सहयोग नहीं मिला. गरीब परिवार होने के कारण इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं हैं. उन्होंने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई हैं.

ये भी पढ़ें-Jamsetji Tata Birth Anniversary: अपने संस्‍थापक को शि‍द्दत से याद कर रहा जमशेदपुर, टाटा संस के चेयरमैन ने कही ये बात

Related Articles

Back to top button