Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Crime: ज‍ितेंद्र के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

Jamshedpur : जमशेदपुर के साकची स्थित सागर बार में गोविंदपुर जनता मार्केट निवासी जितेंद्र सिंह की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. इधर, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए गोविंदपुर थाना में पिंटू, मुन्ना और मंटू सिंह के अलावा एक अन्य के ख‍िलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
मृतक के भाई हरेंद्र ने बताया कि जितेंद्र जनता मार्केट में घड़ी की दुकान का संचालन करता था. इसी बीच वह मंटू सिंह नामक ठेकेदार से लेनदेन का भी काम करता था. वह दो – तीन माह से मंटू के यहां काम करता था जिसके लिए मंटू ने उसे पैसे नहीं दिये. उसने कई बार पैसे भी मांगे पर मंटू टालता रहा. बुधवार को पुनीत उसे घर पर बुलाने आया था पर जितेंद्र ने उसके साथ जाने से मना कर दिया. उसके बाद मंटू ने उसे फोन कर बुलाया और अपने साथ ऑटो में लेकर गया. सभी ऑटो से सागर बार गए जहां उसके साथ मारपीट की गई. मारपीट कर हत्या करने के बाद सभी ऑटो से उसे टिनप्लेट अस्पताल लेकर गए. वहां से अस्पताल के गेट के बाहर से ही ऑटो को मोड़कर मर्सी अस्पताल लेकर गए. वहां से भी लेकर जाने के बाद उसे गोविंदपुर के एक नर्सिंग होम में छोड़कर भाग गए. हरेंद्र ने बताया कि रुपयों के लेनदेन को लेकर ही ज‍ितेंद्र की हत्या की गई है.

थाना प्रभारी ने कही ये बात
इधर, गोविंदपुर थाना प्रभारी धर्मेंद्र अग्रवाल ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- सरायकेला: ब्राउन शुगर कारोबार‍ियों को बड़ी चोट, युवती समेत दो ग‍िरफ्तार, आद‍ित्‍यपुर से दबोचे गए

Related Articles

Back to top button