Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Crime : इमरान समेत छह लोगों ने की थी गुलशन की हत्या, हिरासत में आए दोस्तों ने पुलिस के समक्ष खोले हत्या के राज

Jamshedpur : जमशेदपुर के मानगो में डीएसपी मुख्यालय 1 बीरेंद्र राम के बॉडीगार्ड के भांजे गुलशन चौधरी की हत्या के राज खुल गया है. हत्या में संलिप्त शमशाद और समीर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमे दोनो ने हत्या का खुलासा किया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मो शमशाद, परवेज अंसारी, समीर अहमद उर्फ काला, मो साकिब और दानिश खान शामिल है. पुलिस ने इनकी निशानदेही में मृतक की बाइक, चप्पल, खून लगा हुआ पत्थर, घटना में प्रयुक्त चाकू, खून लगा कपड़ा और लकड़ी का पटरा बरामद किया है.

 

 

इमरान ने मोबाइल और नकद छीनने का आरोप लगाकर की थी हत्या

Catalyst IAS
SIP abacus

पकड़ाए आरोपियों ने पुलिस को बताया था कि सभी एक साथ बैठकर नशा करते थे. जहां उसकी हत्या की गई है वहीं पे सभी बैठकर नशा करते थे. घटना से एक दिन पहले गुरुवार को भी सभी ने बैठकर नशा किया था. उस वक्त इमरान की मोबाइल और 20 हजार रूपए गायब हो गए थे. इसका आरोप इमरान ने गुलशन पर लगाया था. शनिवार को गुलशन फिर से नशा करने के लिए पहुंचा था. मौके पर गुलशन के अलावा छह और लोग मौजूद थे. सभी ने एक साथ नशा किया. इसी बीच इमरान ने गुलशन से अपना मोबाइल और रुपए मांगे पर गुलशन ने देने से इंकार कर दिया. इमरान ने गुलशन से अपने परिजनों को फोन कर पैसे की मांग करने को कहा. दोनो के बीच झड़प होने लगी. गुलशन जान बचाकर भागने लगा पर सभी ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया. इसी बीच इमरान गुलशन की पिटाई करने लगा. थोड़ी देर बाद वहां मौजूद तीन लोग चले गए. इसी बीच गुलशन ने पास ही रखे पत्थर से से गुलशन का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. इमरान इतने में भी नही माना और पास रहे पटरे से उसके सिर पर दे मारा. पटरे में लगी कील गुलशन के आंख में जा घुसी. हत्या कर सभी ने शव को पास ही झाड़ियों में छिपा दिया था.

MDLM
Sanjeevani

ये है मामला

मानगो दाईगुटू निवासी गुलशन चौधरी डीएसपी हेडक्वार्टर 1 वीरेंद्र राम के बॉडीगार्ड का भांजा लगता था. वह गोलमुरी रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित एक मेडिकल दुकान में काम करता था. शनिवार शाम को वह 5 बजे दुकान से निकला था और रात 8 बजे अपने पिता चंद्र शेखर को फोन कर बताया था कि इमरान ने उसका अपहरण कर लिया है. इसके बाद पुलिस को उसके मोबाइल का आखरी लोकेशन मानगो के विवेक विद्यालय के पास मिला.

ये भी पढ़े : जमशेदपुर: प्रेमिका से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया में अश्लील तस्वीर वायरल करने वाला सनकी प्रेमी गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button