JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : देश की आर्थिक उन्नति और विकास में महिलाओं का योगदान अहम – कार्तिकेयन

Jamshedpur : बैंक ऑफ इंडिया, पूर्वी सिंहभूम, रामनगर कदमा शाखा की ओर से मंगलवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बैंक ऑफ इंडिया के कार्यकारी निदेशक एम कार्तिकेयन ने हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने बताया कि देश की आर्थिक उन्नति और विकास में महिलाओं का योगदान बहुत ही अहम रहा है. सेल्फ सहायता समूह के द्वारा महिलाएं अच्छा काम कर रही है.

आरसेटी प्रशिक्षण देकर लोगों को बना रही आत्मनिर्भर

इससे पूर्व कार्तिकेयन ने आरसेटी प्रांगण में लगाये गये आरसेटी बाजार के विभिन्न स्टॉल का भी अवलोकन किया. उन्होंने कहा कि आरसेटी के द्वारा प्रशिक्षण के माध्यम से लोगों को आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है. जिससे देश का और विकास हो रहा है. इस अवसर पर आरसेटी प्रांगण में पौधारोपण भी किया गया. इस दौरान बैंक ऑफ इंडिया एनबीजी झारखंड के महाप्रबंधक विक्रम केशरी मिश्र, आंचलिक प्रबंधक अनुज कुमार अग्रवाल, उप आंचलिक प्रबंधक एमडी अनवर जमाल, जिला अग्रणी प्रबंधक संतोष कुमार, आरसेटी निदेशक अरुण कुमार भगत उपस्थित थे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्टार स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र की संकाय सदस्य माला कुमारी, राजय प्रसाद, सहायक प्रसन्न प्रिय, सुभद्रा कुमारी ने अहम भूमिका निभाई.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : देर रात पार्टी से लौट रहे भावी डॉक्टरों और नशेड़ियों में जमकर भिड़ंत, छेड़खानी के बाद खूब चले ईंट-पत्थर

Related Articles

Back to top button