JamshedpurJharkhand

Jamshedpur Company News : तार कंपनी के एमडी को मिला एक्सटेंशन, पिछले वित्तीय वर्ष में कंपनी ने दिया बेहतर परफॉर्मेंस

कोलकाता में हुई आमसभा में वित्तीय वर्ष 2021-22 की उपलब्धियों पर हुई चर्चा

Jamshedpur : इंडियन स्टील एंड वायर प्रोडक्ट्स (आईएस़डब्ल्यूपी) का वार्षिक आमसभा 23 अगस्त को कोलकाता के रोटरी सदन में हुई. आमसभा में कंपनी के पिछले वित्तीय वर्ष (2021-2022) का लेखा जोखा शेयरधारकों के सामने रखा गया. कंपनी ने पिछले वित्तीय वर्ष में टर्नओवर में 26 फीसदी और प्रॉफिट में 60 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है. इसके अलावा कंपनी ने पिछले वित्तीय वर्ष में कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं जिनकी चर्चा इस मीटिंग के दौरान हुई. इन उपलब्धियों कंपनी को fumeless pickling के लिए सीआईआई नेशनल अवार्ड फॉर एनवायरमेंटल बेस्ट प्रैक्टिसेज दिया जाना था. एनर्जी एफिशिएंट यूनिट का पुरस्कार भी सीआईआई द्वारा दिया गया. कंपनी के सीएसआर विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों की भी प्रशंसा की गई. इसके अलावा कंपनी के प्रबंध निदेशक के कार्यकाल के विस्तार को भी शेयरधारकों द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई.

अमित घोष के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर के रूप में नियुक्ति को शेयरधारकों ने स्वीकृति दी. कंपनी की इस महत्वपूर्ण एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी के चेयरमैन आशीष अनुपम, मैनेजिंग डायरेक्टर नीरज कांत, इंडिपेंडेंट डायरेक्टर अमित घोष, डायरेक्टर संदीप भट्टाचार्य, कंपनी के वित्तीय प्रमुख उमा नाथ मिश्रा और कंपनी सेक्रेटरी रवि नारायण कर उपस्थित थे . इसके अलावा यूनियन के अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय, पंकज सिंह श्रीकांत सिंह और अमित सरकार भी उपस्थित थे. इस दौरान कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी भी इस मीटिंग में मौजूद थे जहां शेयरधारकों ने बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज की और कंपनी की प्रगति और प्रबंधन द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की.

इसे भी पढ़ें :सिरमा घटना को लेकर विधायक अंबा प्रसाद ने हजारीबाग एसपी से की मुलाकात,मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर,अन्य आरोपियों के घरों की हुई कुर्की जब्ती

Related Articles

Back to top button