JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : जुगसलाई को बिजली की समस्या से निजात दिलाने की नागरिक संघर्ष समिति ने उठायी मांग

Jamshedpur : जुगसलाई की समस्याओं को लेकर लंबे समय से संघर्षरत नागरिक संघर्ष समिति की ओर से क्षेत्र को बिजली की समस्या से निदान दिलाने की मांग की गयी है. इसे लेकर समिति के अध्यक्ष सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने बिजली विभाग के महाप्रबंधक परितोष कुमार से गुरुवार को मुलाकात की. इस दौरान उन्हें ज्ञापन सौंपकर जुगसलाई की बिजली समस्या से अवगत कराया गया. प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि वर्तमान में जुगसलाई क्षेत्र में हर दिन घंटों बिजली गुल रहती है. इससे लोग दिनभर परेशान रहते हैं, जबकि रात को लोग अच्छी तरह से सो भी नहीं पाते हैं. इसके अलावा बिजली गुल रहने का खराब असर बच्चों की पढ़ाई पर भी पड़ रहा है. साथ ही पानी की भी समस्या उत्पन्न हो रही है. इससे क्षेत्र के लोगों में रोष का माहौल व्याप्त है.

सफीगंज मुहल्ला के जर्जर तार बदलने की मांग
इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने बिजली विभाग के महाप्रबंधक से जुगसलाई के सफीगंज मुहल्ला के जर्जर बिजली तार को बदलने की मांग की. महाप्रबंधक परितोष कुमार ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं से अवगत होने के बाद जल्द ही इन समस्याओं के समाधान की दिशा में उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया. प्रतिनिधिमंडल में सरदार शैलेंद्र सिंह के अलावा अजय कुमार पांडेय, देव कृष्ण दुबे, ज्योति कुमार मिश्रा, रंजीत सिंह, संजय कुमार सिंह, पवन सिंह, नितेश सिंह, गुरजिंदर सिंह, पिंटू, आरके ठाकुर समेत अन्य लोग शामिल थे.

ये भी पढ़ें- JAMSHEDPUR : टाटा-जम्मू तवी एक्सप्रेस चालू होने पर रंगरेटा महासभा ने जतायी खुशी, सांसद और सरदार शैलेन्द्र सिंह होंगे सम्मानित

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button