JamshedpurJharkhand

Jamshedpur: बिरसा फनसिटी वाटर पार्क खुला, एक्‍वा स्‍टॉल रहेगा बंद; इस वजह से प्रशासन ने करा दि‍या था बंद

Kanchan Tiwary
Jamshedpur: गालूडीह स्‍थि‍त बिरसा फनसिटी वाटर पार्क उपायुक्त के निर्देश पर शर्तों को पूरा कर खोला गया. पर्यटक फिर से पहले की तरह वाटर पार्क का आनंद सुबह 11 बजे से शाम 4.30 बजे तक ले सकेंगे. दुर्घटना में एक व्‍यक्‍ति‍ के बाद प्रशासन ने पार्क को बंद करा द‍िया था. हादसे से सबक लेकर पार्क प्रबंधक पूरी तरह सतर्कता बरत रहा हैं. डिजिटली अल्कोहल जांच के बाद ही लोगाें काे पार्क में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है.पार्क संचालक लखपति सिंह ने बताया कि उपायुक्त विजया जाधव ने कई शर्तों के साथ 15 जुलाई को पार्क खोलने की अनुमति दी थी, लेकिन सभी शर्तों एवं नियमों का पालन करते हुए चार अगस्त से पार्क को फिर से शुरू किया गया. ​हालांकि दुर्घटनास्थल एक्‍वा स्टॉल बोर्ड बंद रहेगा.उस जग​ह की घेराबंदी कर दी गई है. शर्तों के अनुसार पार्क में एम्बुलेंस एवं प्राथमिक चिकित्सा सुविधा की व्‍यवस्‍था की गई है.

पार्क बंद ​हाेने का कारण
14 जून को पार्क में दुर्घटना में जमशेदपुर के बागुनहातु के युवक जॉनी कैवर्त की मौत के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा वाटर पार्क को सील कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur: झारखंड आंदोलनकारी निर्मल महतो का शहादत दिवस कल, मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन भी श्रद्धांजल‍ि देने पहुंचेंगे

Related Articles

Back to top button