न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर : IPL के साथ तेज हुआ सट्टा बाजार, तीन सट्टेबाज गिरफ्तार

1,324

Jamshedpur : आईपीएल शुरू होते ही सट्टा लगाने का कारोबार भी शुरू हो गया है. आईपीएल के हर मैच में सट्टा लगाने वाले लोग सक्रिय हो गए है. इसी क्रम में जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले तीन युवकों रतन अग्रवाल, संजय विश्वास और गोपाल चक्रवर्ती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि गिरफ्तार हुए सभी सट्टेबाज ऑनलाइन ऐप के जरिए सट्टा खेलते थे.

इसे भी पढ़ें- मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए छद्म समारोह का आयोजन अपराध : चुनाव आयोग

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

hosp3

परसुडीह थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि त्रिवेणी चौक के रहने वाले रतन अग्रवाल के घर में सट्टेबाजी का खेल होता है. मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर 12 हजार नकद के साथ एक टीवी, पांच मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और कई कागजात बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पुछताछ कर रही है और आईपीएल में सट्टा लगाने वाले अन्य गिरोह की छानबीन भी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- फिर भारतीय सीमा में घुसे पाक के F-16 विमान, भारत ने खदेड़ा

पेटीएम के जरिए किया जाता था भुगतान

मिली जानकारी के अनुसार कोडवर्ड के आधार पर सट्टे का रकम लगाया गया जाता था. सट्टा लगाने की प्रक्रिया मोबाइल फोन के जरिए होता था. एक वेबसाइट के जरिए सट्टा लगाया जाता था. रकम को पेटीएम के द्वारा भुगतान किया जाता था. बरामद किए गए मोबाइल फोन और कागजात के आधार पर पुलिस सट्टा खेलने वालों का पता लगाने में जुटी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: