Education & CareerJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : देश में तकनीकी शिक्षा का बेहतर माहौल, छात्र-छात्राएं खुद को करें तैयार : सुधांशु पाढ़ी

एनटीटीएफ आरडी टाटा टेक्निकल इंस्टिट्यूट का 'सर्विस अवार्ड सेरोमनी' आयोजित

Jamshedpur : देश में तकनीकी शिक्षा का बेहतर माहौल है, ऐसे में छात्र-छात्राएं सकारात्मक दृष्टिकोण और समय की मांग के अनुरूप अपने आप को तैयार करें. उक्त बातें टाटा मोटर्स के डिप्टी जनरल मैनेजर, स्किल डेवलपमेंट सुधांशु के पाढ़ी ने कही. वे गोलमुरी स्थित आरडी टाटा टेक्निकल एजुकेशन सेंटर (एनटीटीएफ) के सभागार में आयोजित ‘सर्विस अवॉर्ड सेरिमनी’ में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे. समारोह के दौरान संस्थान में 10 वर्ष पूरा करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. मौके पर बीएनटीसी के प्राचार्य वेद प्रकाश एवं टाटा मोटर्स के लर्न एंड एरन के प्रिंसिपल प्रवीण मेडर के अलावा अन्य जाने-माने लोग उपस्थित थे.

सस्थान के नींव होते हैं कर्मचारी : प्रवीण मेडर
इससे पहले समारोह का आरंभ एनटीटीएफ गोलमुरी की प्राचार्य प्रीता जॉन एवं मुख्य अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. एनटीटीएफ की छात्रा अवनी (इ-वन) ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया. प्रवीण मेडर ने अपने संबोधन में कहा कि किसी भी संस्थान की नींव उसके कर्मचारी होते हैं. वहीं बीएनटीसी के प्राचार्य ने इस संस्थान में 10 वर्ष पूरे करने वाले कर्मचारियों के मंगल भविष्य की कामना की.

रंगारंग कार्यक्रम का हुआ आयोजन
इस मौके पर कई रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किये गये. आकांक्षा और सोनल की शानदार प्रस्तुति के बाद दिशा एंड ग्रुप ने भी अपने प्रस्तुति दी. वहीं टीम बीटलेस ने अपनी शानदार प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने उनकी जमकर सराहना की.

इन्हें किया गया सम्मानित
समारोह में 10 वर्ष की उत्कृष्ट सेवा के लिए जिन कर्मचारियों को सम्मानित किया गया, उनमें रमेश राय, लक्ष्मण सोरेन, मृणमय कुमार महतो, नेहा, मंजर रसूल खान, मनीष कुमार, अयान भट्टाचार्जी शामिल थे.

ये थे उपस्थित
इस मौके पर हरीश, दीपक सरकार, प्रीति, मंजुला, ज्योति, इतिश्री, मनीषा, पंकज गुप्ता, नकुल, पार्थ, हिरेश, वरुण, अजित, पंकज सिंह के अलावा कई पदाधिकारी, शिक्षाविद उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : काबुल के गुरुद्वारा में फंसे सिख समुदाय के लोगों को एयरलिफ्ट करने की प्रधानमंत्री से मांग

Related Articles

Back to top button