JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : महिला समूह की आड़ में 10 लाख की ठगी की आरोपी अनीता को जमानत । मानगो से गायब नाबालिग कोवाली से बरामद

Jamshedpur : जुगसलाई में महिला समूह की आड़ में महिलाओं से करीब दस लाख की ठगी के मामले में आरोपी अनीता देवी को कोर्ट ने जमानत दे दी है. मामले की सुनवाई प्रधान जिला एवं सत्र न्यायधीश अनिल कुमार मिश्रा की अदालत में हुई. इस मामले में अनीता देवी के खिलाफ जुगसलाई थाना में दिसंबर 2020 में प्राथमिकी दर्ज किया गया था. उसके मुताबिक अनीता महिला समुह को लोन दिलाने वाली कंपनी भारत फाइनांस और साइजा फाइनांस से लोन दिलाने का काम करती थी. क्षेत्र की 22 महिलाएं उसके घर जाकर ईएमआई का पैसा जमा करती थी, लेकिन वह ईएमआई का पैसा जमा नहीं कर उसे लेकर फरार हो गई थी. महिलाओं ने जब उसके घर में काफी दिनों तक ताला लगा पाया तो अन्य माध्यम से उससे संपर्क करने की कोशिश की. बावजूद इसके अनीता का जब कुछ पता नहीं चला तो महिलाओं ने थाना पहुंचकर उसके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. मामला दर्ज होने के एक साल बाद 14 दिसंबर 2021 को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. फिर पूछताछ के साथ उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया था.

मानगो से नाबालिग को फुसला कर भगा ले गया था

मानगो के जवाहरनगर रोड नंबर 6 से गायब 15 वर्षीय नाबालिग को पुलिस ने कोवाली स्थित राजू भगत के घर से बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने राजू भगत को गिरफ्तार कर लिया है. मामला नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का है. इसे लेकर नाबालिग के परिजन ने थाना में मामला दर्ज कराया था. उसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने नाबालिग को बरामद करते हुए आरोपी को धर दबोचा. इस बीच सोमवार को नाबालिग को मेडिकल के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया. मंगलवार को कोर्ट में पुलिस उसका 164 का बयान दर्ज कराएगी.

इसे भी पढ़ें – Bihar News : बिहार के 149 जर्जर आईटीआई की सूरत बदलेगी टाटा टेक्नोलॉजी, सेंटर्स ऑफ एक्सीलेंस में बदलने का हुआ समझौता

Related Articles

Back to top button