Crime NewsJamshedpurJharkhandMain Slider

जमशेदपुर: पुलिस लाइन में एएसआइ ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

विज्ञापन

Jamshedpur: जमशेदपुर पुलिस लाइन में एक एएसआइ ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना सोमवार की शाम गोलमुरी पुलिस एसआइटी लाइन में हुई. एएसआइ तरुण पांडेय ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली है.

मिली जानकारी के अनुसार एएसआइ तरुण पांडेय गोलमुरी पुलिस लाइन के एक फ्लैट की तीसरे मंजिल पर अपनी पत्नी के साथ रहते थे. उन्होंने अपने फ्लैट में गोली मार ली. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें – 30 सितंबर तक कैंसिल रहेंगी ट्रेन, रेलवे ने जारी किया लेटर

advt

पत्नी से विवाद के चलते आत्महत्या की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार एएसआइ तरुण पांडेय का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से सोमवार को विवाद हो गया था. बताया जा रहा है की इसी विवाद को लेकर उसने खुद अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.

हालांकि पत्नी से हुए विवाद की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. तरुण पांडेय को तत्काल टीएमएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तरुण पांडेय को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी और सिटी एसपी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और पत्नी से भी पुलिस पूछताछ की जा रही है.  पूरे घटनाक्रम को लेकर अब तक अधिकारिक जानकारी पुलिस की ओर से नहीं दी गयी है.

इसे भी पढ़ें – जानिए झारखंड के उन MBBS ब्यूरोक्रेट्स को जो कोविड-19 से जंग में संभाल रहे हैं मोर्चा

एएसआइ रैंक में मिली थी प्रोन्नति

मिली जानकारी के अनुसार तरुण पांडेय की पिछ्ले महीने ही शादी हुई थी. तरुण पांडेय एक खिलाड़ी भी थे और स्पोर्ट्स कोटे से उनकी बहाली पुलिस विभाग में हुई थी. पहले वह कांस्टेबल थे और हाल ही में वह एएसआइ रैंक में प्रोन्नति मिली थी.

adv

इसे भी पढ़ें – रांची विवि और डीएसपीएमयू के संस्कृत विभाग को नहीं मिल रहे स्टूडेंट्स, हैं 290 सीटें, पढ़ रहे मात्र 124

advt
Advertisement

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button