न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर: करंट लगने से गयी बच्ची की जान, कूलर बन्द करने के दौरान हुआ हादसा

खुले तार से की गई इलाके की अर्थिंग

653

Jamshedpur: जमशेदपुर में बिजली का झटका लगने से एक आठ साल की बच्ची की मौत हो गई है. घटना एमजीएम अस्पताल के सटे छायानगर बस्ती में हुई, जहां करंट लगने से आठ साल की बच्ची संजू कुमारी की मौत हो रही.

इसे भी पढ़ेंःजमशेदपुरः नहर में गिरी कार, दो की मौत-एक युवक बहा,एक की बची जान

बिजली विभाग की लापरवाही से हादसा !

घटना की जानकारी देते हुए संजू के पिता गणेश श्यामल ने बताया कि पूरे इलाके में बिजली के खुले तार से अर्थिंग की गयी है. बारिश के बाद जमीन और घर की दीवार के साथ कूलर में करंट दौड़ रहा था. बच्ची कूलर बंद करने की कोशिश कर रही थी, इस दौरान उसे करंट का झटका लगा और तड़पते हुए वह जमीन पर गिर पड़ी. लोगों ने आनन-फानन में घर की बिजली बंद की और बच्ची को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों ने जांच के बाद संजू को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःअडानी पावर प्लांट के लिए जमीन नहींं देने वाले रैयतों की अाजीविका संकट में

मुलभूत सुविधाओं का अभाव

लौहनगरी के छायानगरी में मुलभूत सुविधाओं का अभाव है. अस्पताल पहुंचे झाविमो नेता अभय सिंह ने कहा कि छायानगर सहित दूसरी बस्तियों में मूलभूत सुविधाओं को बेहतर बनाने की मांग वह लगातार प्रशासन से करते रहे है, बावजूद इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा. छायानगर में बिजली की समस्या की ओर भी प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया गया था. लेकिन अब तक कोई पहल नही होने से बच्ची की जान चली गई.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: