Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Love Story: नाबालि‍ग को हुआ एक बच्‍चे की मां से प्‍यार, शादी तक पहुंची बात तो हुआ ये अंजाम, जान‍िए

Jamshedpur: नाबालि‍क को एक बच्‍चे की मां से प्‍यार हो गया. प्‍यार परवान चढ़ा और बात शादी तक पहुंची तो नाबालि‍ग की मां ने ऐसा कदम उठाया क‍ि पर‍िवार में कोहराम मच गया. मां मौत से संघर्ष कर रही है. मामला जमशेदपुर के छायानगर का है.
वहां की एक मह‍िला जहर खाकर गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंची तो जो कहानी सामने आयी उससे सभी हैरान हैं. दरअसल, मह‍िला ने अपने नाबालिग पुत्र के शादीशुदा एक बच्चे की मां के प्रेम जाल में फंसने से आहत होकर जहर खाकर जान देने का फैसला लिया. जहर खानेवाली मह‍िला छायानगर के समीप पलंग मार्केट के एक दुकानदार प्रमोद दास की पत्नी रीना देवी है. रीना की सास ने बताया कि रीना देवी का नाबालिग पुत्र श्रवण दास एक महिला जो 8 वर्षीय बच्चे की मां है उसके प्रेम जाल में फंस गया और उसके साथ ही अधिकतर समय बिताता है. इसकी जानकारी दो महीने पूर्व उसके माता-पिता के होने पर उसका विरोध भी किया था. बावजूद उसके साथ ही बिताता है. परिवार वालों को यह भी आशंका है कि उसके पुत्र ने उस महिला से शादी कर ली है. सोमवार शाम वह घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा.
नाबालि‍ग की मां की हालत गंभीर


जानकारी मिली कि वह महिला के साथ शिवरात्रि के अवसर पर दलमा के मंदिर में शादी करने जा रहा है. उससे आहत हो कर मां रीना देवी ने मंगलवार की दोपहर घर में रखे कीटनाशक दवा खा ली. घरवालों को इसकी जानकारी तब हुई जब उसकी हालत बिगड़ने लगी. सभी उसे लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और डॉक्टर उसकी जान बचाने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-चाईबासा: मिस मागे पोरोब, कमारहातु का ताज कुशमुंडा की सुशीला के सिर सजा

Related Articles

Back to top button