Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : जायदाद के विवाद में कांग्रेस नेता पर लाठी और चाकू से जानलेवा हमला

Jamshedpur : जमशेदपुर के साकची थाना अंतर्गत काशीडीह रोड नंबर-1 के पास सोमवार शाम संपत्ति विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट हुई. इस घटना में कांग्रेस नेता राजा गुप्ता पर जानलेवा हमला किया गया. राजा गुप्ता को उनके चाचाओं ने मिलकर लाठी-डंडे और चाकू से वार कर घायल कर दिया है.

बंचवारे का विरोध करने पर किया हमला

घटना के बाद राजा इलाज कराने एमजीएम अस्पताल पहुंचे. जहां उनका इलाज चल रहा है. राजा के हाथ में चाकू के वार किया गया है. वहीं अंदरूनी चोटें भी आई है. घटना के संबंध में राजा ने बताया कि वे लोग परिवार समेत काशीडीह रोड नंबर-1 स्थित पैतृक मकान में रहते थे. साल 2021 में दादी के देहांत के बाद वे लोग सिदगोड़ा क्रास नंबर-8 में रहने लगे. आज उन्हे जानकारी मिली कि उनके चाचा हेमंत, शिशिर और सन्हे संपत्ति का बंटवारा कर रहे है. सूचना पाकर वे भी मौके पर पहुंच गये. उन्होंने जब बंटवारे का विरोध किया, तो उन पर जानलेवा हमला किया गया. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर पूर्व में साकची पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी थी, पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : #JUSTICE FOR RAHUL राहुल अग्रवाल को न्याय दिलाने के लिए परिजनों ने मारवाड़ी समाज के साथ निकाला कैंडल मार्च, पांच मई को की थी आत्महत्या

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button