न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, इलाके में तनाव-इंटरनेट सेवा बंद

स्थानीय लोगों ने शुरु की पत्थरबाजी

122

Shrinagar: श्रीनगर से सटे नौगांव इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए. वहीं आतंकियों को बचाने के लिए एक बार फिर स्थानीय लोग बीच में आ गए. उन्होंने जवानों पर पत्थरबाजी की. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था.

इसे भी पढ़ेंःसीबीआई मुख्यालय सील, एम नागेश्वर राव बने नये डाइरेक्टर, वर्मा व अस्थाना भेजे गये छुट्टी पर

सर्च ऑपरेशन के दौरान फायरिंग

सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी की. जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों से कहा गया है कि जब तक इलाके को पूरी तरह साफ नहीं कर दिया जाए तब तक वे मुठभेड़ स्थल की तरफ नहीं जाएं.

Related Posts

मोदी सरकार खुफिया अफसरों के माध्यम से  महबूबा मुफ्ती  और उमर अब्दुल्ला का रुख भांप रही है!

केंद्र सरकार  घाटी में शांति और सद्भाव स्थापित करने के मकसद से राज्य दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को साधने की कोशिश में जुटी है.

SMILE

इसे भी पढ़ेंःपश्चिम बंगाल के संतरागाछी रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मचने से दो की मौत, 17 घायल

इंटरनेट सेवा बंद

बुधवार तड़के सुरक्षाबलों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू होते ही इलाके के लोग भड़क गए. पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स स्थानीय लोगों को नियंत्रित करने की कोशिश करने में जुटे हुए हैं. पत्थरबाजों पर आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए. घटना के बाद इलाके में हालात बेहद तनावपूर्ण हो गए हैं. एहतियातन इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और शैक्षणिक संस्थानों को भी बंद कर दिया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: