न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू कश्मीरः सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी, हथियार बरामद

15

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सेना का शिकंजा लगातार कस रहा है. गुरुवार को राज्य के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतिपुरा के शारशाली इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर गुरुवार तड़के सुरक्षा बलों ने सर्च और घेराबंदी अभियान चलाया.

अधिकारी ने बताया कि सर्च ऑपरेशन चल ही रहा था कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां बरसाईं. सुरक्षा बलों ने इसका जवाब दिया और इस तरह मुठभेड़ शुरू हो गई. जवानों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया. मुठभेड़ स्थल से उनके शव बरामद कर लिए गए हैं. उनकी पहचान और वे किस आतंकी संगठन से संबंद्ध थे इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया था. जिनमें लश्कर का आतंकी नवीद जद भी शामिल था. आतंकी नवीद राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजाता बुखारी की हत्या में शामिल था.

silk_park

इसे भी पढ़ेंःएनोस की पत्नी मेनन की जिस जमीन को ईडी ने किया था जब्त, उस पर चल रही है नर्सरी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: