न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू कश्मीरः बड़गाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

784

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है. राज्य के बड़गाम जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई. इस घटना में दो आतंकियों को जवानों ने मार गिराया. पुलिस ने बताया कि हथियार और गोला बारुद समेत संदेहास्पद सामग्री भी बरामद हुई है.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘बड़गाम जिले में चदूरा के गोपालपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विश्वसनीय सूचना के आधार पर मंगलवार मध्यरात्रि को घेराबंदी की गई और सर्च अभियान चलाया गया.’ उन्होंने बताया कि जब तलाशी अभियान चल रहा था तो आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें दो आतंकवादी ढेर हो गए. पुलिस फिलहाल मारे गये आतंकवादियों और उनके संगठन की पहचान में जुटी है. साथ ही मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारुद समेत संदेहास्पद सामग्री बरामद की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज किया है और छानबीन कर रही है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंगलवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी. जिसमें एक आंतकी को जवानों ने ढेर कर दिया था. जबकि इस कार्रवाई में कमांडो समेत दो जवान शहीद हो गए थे. वहीं मुठभेड़ के बाद इलाके की इंटरनेट सेवा को भी एहतियातन बंद कर दिया गया था.

Related Posts

जम्मू-कश्मीर : राज्य सचिवालय भवन से जम्मू-कश्मीर का झंडा हटा,  सिर्फ तिरंगा लहराया

जम्मू कश्मीर में अब तक अलग निशान (झंडे) और अलग विधान की परंपरा चली आ रही थी.

SMILE

इसे भी पढ़ेंः हत्या की रात क्या हुआ था रांची की निर्भया, विदिशा और अफसाना के साथ, नहीं बता पा रही है सीबीआई, सीआईडी और पुलिस

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: