न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादी ढेर

1,874

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. वहीं दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार सुबह को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए. बताया जा रहा है कि पुलवामा के हाजिन पयीन गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने गांव को घेर लिया. जैसे ही घेराव कड़ा हुआ छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में पहले दो फिर कुछ देर बाद दो आतंकवादी मारे गए. मारे गए चारों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताये जा रहे हैं. मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन भी फिलहाल जारी है.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरु की, जिसकी जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया. इस तरह से 2018 में जम्मू-कश्मीर में 253 आंतकी मारे गये है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और अन्य युद्ध जैसी सामग्री बरामद की गई है.

इससे पहले शुक्रवार रात श्रीनगर के बाहरी इलाके में अर्द्ध सैनिक बल के शिविर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. वही शुक्रवार देर रात जम्मू के बस स्टैंड में कम तीव्रता वाला धमाका हुआ था. हालांकि, पुलिस धमाके के पीछे के कारणों का खुलासा करने में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंः देश का राजस्व घाटा पूरे साल के बजटीय लक्ष्य का 114.8 फीसदी 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: