न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर :  खाई में गिरी गाड़ी, छह की मौत, एक की हालत गंभीर

25

Jammu : जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक वाहन खाई में गिर गयी. इस घटना में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना देर रात की बताई जा रही है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें : पलामू : जमाने के साथ बहुत कुछ बदला, 1970 के दशक में जनप्रतिनिधि धनबल से नहीं, जमीनी पकड़ से जीतते थे…

नियंत्रण खोने से हुई दुर्घटना

घटना की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना उझान-ढंडकोट के दरहल क्षेत्र की है. शनिवार रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर यह दुर्घटना हुई. वाहन सब्जी गांव जा रहा था. चालक ने तीखे मोड़ पर वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई.

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के तुरंत बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया था. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी जिसके बाद पुलिस दल, चिकित्सकों एवं अर्द्धचिकित्सकों की टीम भी दुर्घटनास्थल पर पहुंची.

उन्होंने बताया कि चार लोग मृत मिले जबकि तीन की हालत नाजुक थी. लेकिन दरहल के स्वास्थ्य केंद्र में रविवार सुबह दो लोगों की मौत हो गई. जबकि बेहतर चिकित्सा मुहैया कराने के लिए एक व्यक्ति को जम्मू भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 : कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: