न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीरः त्राल में सेना ने 6 आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में 2018 में अबतक 250 से ज्यादा आतंकी मारे गये

1,610

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है. वही राज्य के त्राल के अवंतीपोरा में शनिवार सुवह-सुबह सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सेना ने 6 आतंकियों को मार गिराया. फिलहाल, किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है. खबर लिखे जाने तक ऑपरेशन जारी है.

छह आतंकी मारे गये

बताया जा रहा है कि त्राल के अवंतीपोरा में आंतकियों के छिपे होने की खबर पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. सुरक्षाबलों ने इलाके पर कोर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (कासो) चलाया तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. फिलहाल सुरक्षाबलों को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है.

अबतक 250 से ज्यादा आंतकी ढेर

उल्लेखनीय है कि बीते हफ्ते पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड जहूर ठोकर समेत तीन आतंकियों को मार गिराया था. इस मुठभेड़ के बाद पत्थरबाजों और सुरक्षाबलों में संघर्ष हुआ था, जिसमें सात स्थानीय लोगों की मौत हो गई थी. इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया था, जबकि कई लोग घायल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में अब तक 250 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: