न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

166

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. शनिवार सुबह सुरक्षाबलों ने कुलगाम जिले में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए है. वही पांच दहशतगर्दों के घेरे जाने की सूचना है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चौगाम में एक अभियान में तीन आतंकवादी ढेर हो गए.

इसे भी पढ़ेंःपुलिस महकमे के एक खास वर्ग का नौकरशाही में वर्चस्व, राष्ट्रपति से शिकायत

तीन आतंकी ढेर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि मुठभेड़ में पांच आतंकवादी शामिल थे. चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह इलाके की घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया. अधिकारी ने बताया कि खोज अभियान के बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और तीन आतंकवादियों को मार गिराया. मुठभेंड अभी भी जारी है.

इसे भी पढ़ें: पत्रकार से जाति विशेष बातचीत के दौरान IPS इंद्रजीत महथा ने अपने जूनियर-सीनियर अफसरों को भला-बुरा कहा

इस बीच, घाटी में कानून एवं व्यवस्था की दिक्कतों की आशंकाओं के कारण रेल सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं. अधिकारी ने बताया कि बारामूला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकियों पर करारा प्रहार किया और एक ही दिन में 8 आतंकियों को मार गिराया.

इसे भी पढ़ेंःधनबादः तेज आवाज के साथ फिर धंसी धरती, गोफ बनने से दहशत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: