न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत, मासूम बच्चे को भी नहीं बख्शा

बंधक बनाये बच्चे के मां-पिता लगाते रहे गुहार नहीं पसीजा आतंकियों का दिल

694

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल जहां लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. वहीं आतंकी घाटी को अशांत करने की कोशिश में हैं. इन कोशिशों के बीच आतंकियों ने शुक्रवार को एक और कायराना हरकत को अंजाम दिया. आतंकियों ने एक मासूम से बच्चे तक को नहीं बख्शा और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

mi banner add

मासूम की हत्या

खबर है कि बांदीपोरा जिले में हुए एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए. बांदीपोरा के हाजीन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर के दौरान आतंकियों ने 10 साल के एक बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया था, जिसे बाद में उन लोगों ने मार डाला.

इसे भी पढ़ेंःपित्रोदा के बयान से कांग्रेस का किनारा, बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग तेज

आतंकवादियों ने एक बुजुर्ग और एक बच्चे को बंधक बनाया था. बुजुर्ग को तो किसी तरह से निकाल लिया गया. लेकिन बच्चे को बचाने में सुरक्षा बल नाकाम रहे.

मां-बाप लगाते रहे गुहार

Related Posts

कर्नाटक : सियासी ड्रामे पर से उठेगा पर्दा,  कुमारस्वामी सरकार के भविष्य पर सोमवार को फैसला संभव

 कर्नाटक में कांग्रेस-जद(एस) सरकार रहेगी या जायेगी, इस पर सोमवार को विधानसभा में फैसला होने की संभावना है.  

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 10 साल के आतिफ मीर के परिजनों और स्थानीय लोग आतंकियों से उसे छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं.

बच्चे के दादा-दादी के अलावा माता-पिता और अन्य परिजनों की ओर से लगातार गुहार लगाते वीडियो में दिख रहा है. लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा और आतंकियों ने उस बच्चे का निर्दयता से कत्ल कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःराजनीतिक पारी खेलने को तैयार गौतम गंभीरः बीजेपी में हुए शामिल, दिल्ली से चुनाव लड़ने की अटकलें

उल्लेखनीय है कि 24 घंटे तक चले एनकाउंटर के बाद शुक्रवार को सुरक्षा बलों की ओर से घटनास्थल पर तलाशी ली गई. जिसके बाद 2 आतंकियों के साथ इस बच्चे का शव भी मिला. ज्ञात हो कि 24 घंटे में मुठभेड़ की चार घटनाएं हुई, जिसमें सात आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है.

इसे भी  पढ़ेंःपति ने थाने में की थी आत्महत्याः डर से नहीं किया केस, एक साल बाद शुरू हुआ विधवा पेंशन, आवास देने का वादा भी नहीं हुआ पूरा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: