Main SliderNational

दहल जाएंगे आप! मृत दादा के सीने पर 3 साल का मासूम, एनकाउंटर साइट की दर्दनाक तस्वीर

Srinagar: श्रीनगर से एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है. शायद जम्मू-कश्मीर में आतंक की यह भयावह तस्वीर है. यही कारण है कि इस तस्वीर ने सबको झकझोर दिया है.

एक जवान शहीद

दरअसल, सपोर में आतंकियों ने CRPF के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था. उस वक्त दोनों तरफ से गोलीबारी चल रही थी. गोलीबारी में एक CRPF जवान शहीद हो गया. इस दौरान एक आम नागरिक भी आतंकियों के गाली का शिकार हो गया.

advt

दादा के पास बैठा रहा पोता

जिस शख्स को आतंकियों की गोली लगी थी, वह अपने पोते को लेकर कहीं साथ जा रहा था. बताया जा रहा है कि गोली लगने के वह वही गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. खून से लथपथ शरीर के पास उसका पोता बैठा रहा है.

adv

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

इस दौरान मासूम अपने दादा को उठाने की कोशिश करता रहा, जब उसके दादा नहीं उठे तो वह उनके सीने पर बैठ गया कि उसके दादा उसे गोद में उठाकर ले चलेंगे. मासूम इस बात से अंजान था कि उसका दादा अब इस दुनिया में नहीं रहे, और वे अब नहीं उठेंगे. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है, जो भी यह तस्वीर देख रहा है, वह दहल जा रहा है.

जवान ने बुलाया अपने पास

घटनास्थल पर मौजूद एक जवान ने उस बच्चे को अपने पास बुलाया. बच्चा कुछ दे सोचता है फिर जवान के पास चला जाता है. इसे वहां पर मौजूद अन्य जवानों ने मासूम को सुरक्षित स्थान पर ले जाते हैं. इस दौरान बच्चा रोते रहता है, बाद में जवानों ने उसे एक गाड़ी में बैठाकर उसकी मां के पास पहुंचा देते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: