न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों ने 24 घंटे में आठ आतंकियों को मार गिराया, दो जवान शहीद

आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बलों ने  सुबह उत्तर कश्मीर जिले के दांगीवाचा प्रांत के पाजलपोरा गांव की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.

12

 Srinagar : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटे में तीन अलग-अलग मुठभेड़ में आठ आतंकियों को मार गिराया है. लेकिन दो जवान भी शहीद हो गये. खबरों के अनुसार आज सुबह सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गये. जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बलों ने  सुबह उत्तर कश्मीर जिले के दांगीवाचा प्रांत के पाजलपोरा गांव की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. कहा कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के खोजी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई हुई. तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. इससे पूर्व कल दो अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकी मार गिराये गये थे.

इसे भी पढ़ेंःCBI विवाद पर ‘सुप्रीम’ सुनवाई: दो हफ्ते में जांच पूरी करे सीवीसी, SC करेगी निगरानी

सुरक्षा बलों ने क्रीरी इलाके में तलाशी अभियान चलाया

palamu_12

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने क्रीरी इलाके में तलाशी अभियान चलाया था.   अनंतनाग जिले के अरवानी इलाके में गुरुवार को हुई एक अन्य मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गये हैं. वहीं देर रात करीब नौ बजे दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में आतंकवादियों की ओर से स्नाइपर राइफल से किये गये हमले में सेना का जवान शहीद हुआ. उनके सिर पर गोली लगी. हमले में एक अन्य जवान थाक धोनी घायल हो गया. पिछले चार दिन में यह ऐसा दूसरा हमला है जब सुरक्षा संस्थानों पर हमले के लिए आतंकवादियों ने स्नाइपर राइफल का इस्तेमाल किया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: