Khas-KhabarNational

जम्मू-कश्मीरः अनंतनाग में 24 घंटे में दूसरी मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

इस साल अबतक मारे गये 118 आतंकी

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 24 घंटे में दूसरी मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठबेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि एनकाउंटर की शुरुआत अनंतनाग के वाघा इलाके में हुई. जेकेपी और सुरक्षाबल मौके पर डटे हुए हैं.  आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंःलद्दाख विवाद: अमेरिकी सीनेटर ने भारत के साथ दिखाई एकजुटता 

जवान और बच्चे की हत्या में थे शामिल

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस, 3RR सेना और CRPF की एक संयुक्त टीम को अनंतनाग के वघामा इलाके में  आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष इनपुट मिली थी. जिसपर तलाशी अभियान चलाया. जैसे ही सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान को घेरा तो छुपे आतंकवादियों ने सर्चिंग पार्टी पर फायरिंग की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई.

मामले की जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि वघाम में दो आतंकी मारे गए हैं. इन दोनों ने तीन दिन पहले बिजबेहरा में एक सीआरपीएफ जवान और एक 5 साल के बच्चे की हत्या की थी. मारे गए एक आतंकी का नाम जाहिद डास बताया जा रहा है. उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

 

इस साल मारे गये 118 आतंकी

इससे पहले सोमवार सुबह अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया था. वहीं जून के महीने में दक्षिण कश्मीर में यह 14वीं मुठभेड़ है जिसमें अब तक 38 आतंकवादी मारे गए हैं. इस साल अबतक 118 आतंकवादियों को जवानों ने मार गिराया है.

इसे भी पढ़ेंःआज शाम 4 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close