National

जम्मू-कश्मीरः शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर

Shrinagar: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई जारी है. राज्य के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ होने की खबर है.

Jharkhand Rai

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि, मारे गये दहशतगर्दों की पहचान नहीं हो पायी है.

इसे भी पढ़ेंःविवादित बयान पर आजम खां को रमा देवी से मांगनी होगी माफी, नहीं तो कार्रवाई संभव

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के बोना बाजार क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की पुख्ता जानकारी मिली थी. जिसके के बाद सुरक्षा बलों ने क्षेत्र का घेराव करके तलाश अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि तलाश के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिसका जवानों ने माकूल जवाब दिया और दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई. शोपियां के बोना बाजार इलाके में अभी भारी सुरक्षा बल तैनात है. सुरक्षा बल पूरे इलाके पर नजर बनाए हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंःसोहराय भवन CNT उल्लंघन मामला : 20 दिन बाद भी राजू उरांव तक नही पहुचा नोटिस

पकड़ा गया इनामी आतंकी

वहीं एक अन्य घटना में जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के जंगल से एक इनामी आतंकी को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बुधवार को जंगल में चलाये गये संयुक्त अभियान में सुरक्षा बलों को ये कामयाबी मिली. पकड़ा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य है औऱ इस पर पांच लाख रुपये का इनाम भी था.

इसे भी पढ़ेंःतीन साल में 23 गुना रिटर्न देने का दावा कर लोगों से पैसे इन्वेस्ट करा रहा झारखंड सरकार से MoU करने वाला SkyWay Group

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: