National

जम्मू-कश्मीरः बीजेपी नेता, उनके पिता और भाई की आंतकियों ने की हत्या, सात पुलिसकर्मी गिरफ्तार

विज्ञापन
Advertisement

Shrinagar: उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा में बुधवार रात को आतंकवादियों ने एक भाजपा नेता, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.  जिसके बाद जम्मू-कश्मीर प्राधिकारियों ने नेता की सुरक्षा में कथित लापरवाही के मामले में सात पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ेंःमध्य प्रदेश के उज्जैन से पकड़ा गया गैंगस्टर विकास दुबे

बीजेपी नेता, उनके पिता और भाई की हत्या

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकवादियों ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष वसीम अहमद बारी की दुकान के बाहर रात करीब नौ बजे उन्हें गोली मार दी जिसमें उनकी मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि इस घटना में बारी के अलावा उनके भाई और भाजयुमो के जिला अध्यक्ष उमर बारी और पिता बशीर अहमद की भी मौत हो गई.

advt

खबर है कि बुधवार देर शाम एक दुकान पर वसीम अपने छोटे भाई भाजपा जिला अध्यक्ष उमर के साथ बैठे हुए थे. जबकि पिता बशीर अहमद दूसरी दुकान पर थे. इसी दौरान हथियारों से लैस दो अज्ञात आतंकियों ने मौके पर पहुंचे और पहले दोनों भाइयों को गोली मारी. उसके बाद दूसरी दुकान में बैठे उनके पिता पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलाबारी कर दी.

पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने साइलेंसर लगी रिवॉल्वर से गोली मारी. उन्होंने बताया कि जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया वो जगह मुख्य थाने से महज 10 मीटर दूर है.

इसे भी पढ़ेंःCorona Update: देश में 24 घंटे में रिकॉर्ड 24 हजार से अधिक नये केस, 487 की मौत

सात पुलिसकर्मी गिरफ्तार

खबर है कि घटना के वक्त बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी मौके से गायब थे. अधिकारी ने बताया कि बारी की सुरक्षा में कथित लापरवाही के मामले में सात पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि वसीम अहमद बारी के घर में ही पार्टी दफ्तर था और उनकी दो दुकानें थी.

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और बांदीपुरा के पूर्व विधायक उस्मान मजीद ने इस घटना पर खेद व्यक्त किया. भाजपा नेता सुरिंदर अम्बरदार ने इस घटना की कड़ी निंदा की. कांग्रेस और पीडीपी ने भी घटना की कड़ी आलोचना की है.

इसे भी पढ़ेंःनहीं रहे ‘शोले’ के ‘सूरमा भोपाली’, 81 साल की उम्र में वेटरन एक्टर जगदीप जाफरी का निधन, आज होंगे सुपुर्द-ए-खाक

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: