Crime NewsLead NewsNationalNEWS

जम्मू–कश्मीर : 8 घंटे के अंदर उधमपुर में 2 धमाके, खाली बसों में हुए दोनों ब्लास्ट

Jammu & Kashmir : उधमपुर में पुराना बस स्टैंड के पास खड़ी एक बस में सुबह करीब 6 बजे दूसरा धमाका हुआ. 8 घंटे में यह दूसरा विस्फोट हुआ. इससे पहले रात 10.45 बजे दोमाइल चौक के पास एक बस में धमाका हुआ था. इस हादसे में दो लोग जख्मी हुए थे.

ADGP जम्मू मुकेश सिंह के अनुसार उधमपुर के पुराने बस स्टैंड के पास सुबह 6 बजे ये धमाका हुआ. इस हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि, किसी को कोई चोट नहीं आई. ये विस्फोट किस वजह से हुआ, अभी इसका पता नहीं चला है. जम्मू कश्मीर पुलिस जांच में जुट गई है.

बुधवार की रात वाली घटना में 2 लोग घायल हो गए. ब्लास्ट इतना जोरदार था कि बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. धमाके वाली बस के साथ खड़ी एक दूसरी मिनी बस में दो लोग जख्मी हो गए. घटना के बाद एनआईए के अधिकारी और बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंचे.

 

घायलों को उधमपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि धमाके में कोई आतंकी एंगल है या नहीं.

इसे भी पढ़ें: पलामू: 15.77 करोड़ की लागत से तैयार डिग्री महाविद्यालय में पसरा है सन्नाटा, पूर्व मंत्री राधाकृष्ण किशोर ने राज्यपाल को कराया अवगत

Related Articles

Back to top button