JharkhandLead NewsNationalNEWSTOP SLIDER

जैश-उल-हिंद ने मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने से किया इन्कार, कहा- मेरी लड़ाई मोदी से

संगठन ने कहा, उनके नाम का फर्जी पत्र हो रहा है वायरल

Mumbai : आतंकवादी संगठन जैश-उल-हिंद ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने व धमकी भरी चिट्ठी लिखने से इन्कार किया है. इसके साथ ही खुलासा किया है कि उसकी लड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से है. मालूम हो कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार मिली थी. जिसकी जिम्मेदारी जैश-उल-हिंद द्वारा लेने की चर्चा मीडिया में चली थी.

 

अब जैश-उल-हिंद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया है कि उसने अंबानी को कभी धमकी नहीं दी है. संगठन ने यह भी कहा है कि उसके नाम से जो पत्र वायरल हो रहा है, वो फर्जी है. संगठन ने कहा कि उसकी लड़ाई पीएम नरेंद्र मोदी से है, मुकेश अबानी से नहीं. स्पष्ट कहा है कि इस मामले से उसके संगठन का कोई लेना देना नहीं है.

 

ये है पूरा मामला

मालूम हो कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं. बुधवार रात को एक बजे के आसपास स्कॉर्पियो को खड़ा किया गया था. सीसीटीवी फुटेज में घर के बाहर दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें एक इनोवा भी शामिल थी. गाड़ी का ड्राइवर एसयूवी को एंटीलिया के बाहर पार्क करके चला गया था. संदिग्ध कार दिखने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को इसके बारे में सूचित किया था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी थी.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: