Bihar

दिल्ली में लालू प्रसाद से मिले जगदानंद सिंह, इस्तीफे की चर्चाओं के बीच दो घंटे हुई बातचीत

PATNA: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दिल्ली में मुलाकात की और इन दो बड़े नेताओं की मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. दोनों नेताओं के बीच तकरीबन 2 घंटे तक बातचीत हुई.

 

इसे भी पढ़ें : बिहार में शराबबंदी का सच, 6 मुखिया और पैक्स अध्यक्ष शराब के नशे में गिरफ्तार

पिछले कुछ दिनों से लगातार आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष के इस्तीफे की चर्चा सुर्खियों में हैं. जगदानंद सिंह इस्तीफे पर चुप्पी साधे हुए थे ऐसे में लालू प्रसाद यादव से उनकी यह पहली मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.  लालू प्रसाद यादव और जगदानंद सिंह की मुलाकात की खबर सामने आते ही बिहार की सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है.

advt

 

इसे भी पढ़ें : Rims News: कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, हाईकोर्ट की फटकार और सरकार की सहमति के बाद भी नहीं आई सीटी स्कैन मशीन

 

इससे पहले बीते 9 जुलाई को यह खबर सामने आई थी कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सामने इस्तीफे की पेशकश कर दी है हालांकि इस संदर्भ में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया लेकिन मीडिया के सवालों का जवाब देने के दौरान जगदानंद सिंह थोड़े असहज दिखे थे.

 

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से जगदानंद सिंह की नाराजगी की खबरें सामने आ रही थी. इसके बाद जगदानंद सिंह के इस्तीफे के बात भी सामने आई हालांकि लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद अब सब कुछ सही होने की बात कही जा रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: