lok sabha election 2019

जगरनाथ ने जनसंपर्क में अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की

Bermo: जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे प्रत्याशियों का प्रचार अभियान जोर पकड़ता जा रहा है. इसी के तहत बोकारो थर्मल में शनिवार को यूपीए प्रत्याशी जगरनाथ महतो ने जनसंपर्क अभियान चला कर मतदाताओं से केंद्र में बदलाव को लेकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. यूपीए प्रत्याशी ने बोकारो थर्मल के राजाबाजार, नूरीनगर, नूरीनगर, बाजारटांड़, कारो स्पेशल फेज दो स्थित सीसीएल कॉलोनी, निशन हाट, गोविंदपुर बस्ती सहित अन्य स्थानों पर मतदाताओं से मिल कर वोट मांगा. उन्होंने कहा कि देश की जनता नोटबंदी, कमरतोड़ महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी से पूरी तरह से त्रस्त है और जनता बदलाव के मूड में है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – 71 साल बाद भी नहीं बनी पक्‍की सड़क, गांव में कोई अपने लड़के-लड़कियों की शादी नहीं करता चाहता

MDLM

संसदीय चुनाव में हजार वोट मायने नहीं रखते

जनसंपर्क अभियान के तहत यूपीए प्रत्याशी जगरनाथ महतो राजाबाजार स्थित राजद नेता अनवर आलम के आवास पर जनसंपर्क अभियान के दौरान अपराहन लगभग दो बजे पहुंचे. राजाबाजार में झामुमो का झंडा एवं चुनाव चिन्ह के स्थान पर आजसू का झंडा एवं बैनर लगाये जाने को लेकर नाराजगी जतायी. उन्होंने अनवर आलम से झंडा एवं चुनाव चिन्ह को उतारने के लिए कहा. राजद नेता ने कहा कि उनका भाई आजसू का प्रखंड अध्यक्ष है और उसने यह सब किया है. बावजूद राजाबाजार के वोटर अपना वोट झामुमो को ही देंगे. इस पर यूपीए प्रत्याशी जगरनाथ महतो ने कहा कि संसदीय चुनाव में 500-1000 वोट कोई मायने नहीं रखते हैं, लेकिन झंडा एवं बैनर लगाया जाना मायने रखता है. यूपीए प्रत्याशी के इस प्रकार के बोल से राजाबाजार के वोटरों में खासी नाराजगी देखी गयी.

इसे भी पढ़ें – गोपाल साहू के पेइंग स्टाफ से नाराज हैं कार्यकर्ता, रामगढ़ जिला कार्यकारी अध्यक्ष का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

आजसू प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान चलाया गया

इधर राजग प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चैधरी के पक्ष में शनिवार को बेरमो प्रखंड के विभिन्न स्थानों सहित बोकारो थर्मल के विभिन्न क्षेत्रों में आजसू के बेरमो प्रखंड अध्यक्ष मंजूर आलम के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान चलाया गया. इसके तहत बोकारो थर्मल के राजा बाजार, गोविंदपुर बस्ती, हरिजन बस्ती एवं जरवा बस्ती में जनसंपर्क अभियान चलाया गया. जनसंपर्क अभियान में प्रखंड अध्यक्ष के साथ बोकारो थर्मल के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे. मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष सह केंद्रीय सचिव संतोष महतो ने कहा कि गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से चुनाव में राजग प्रत्याशी सीपी चैधरी के पक्ष में चुनावी लहर चल रही है और चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीहः  हत्या के तीन दिनों बाद श्मशान भूमि से निकाला गया 16 माह के अनीश का शव

Related Articles

Back to top button