Lead NewsNationalTOP SLIDER

हेमंत सोरेन के ट्वीट पर बोले जगन रेड्डी- हेमंत सोरेन जी यह वक्त एक दूसरे पर उंगली उठाने का नहीं, साथ देने का है

NW Desk: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रधानमंत्री के साथ हुई बात को लेकर ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने कहा- आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया. उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की.

बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते. उनके इस ट्वीट से राजनीतिक उथल-पुथल मची हुई है. विपक्ष उन पर इस बात को लेकर हमलावर है कि उन्हें पीएम के साथ हुई बातचीत के बारे में इस तरह की बातें नहीं लिखनी चाहिए थी.

advt

इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने हेमंत सोरेन के ट्वीट के जवाब में ट्वीक किया है. उन्होंने लिखा है कि मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं.

पर एक भाई होने के नाते आपसे गुजारिश करता हूं कि हमारे बीच कैसे भी मतभेद हों, इस तरह की राजनीति सिर्फ हमारे देश को कमजोर करेगी.

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एक दूसरे के खिलाफ उंगली दिखाने का वक्त नहीं हैस बल्कि यह वक्त साथ आने और हमारे प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करने का है.

इधर मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने भी हेमंत सोरेन के ट्वीट पर कहा है कि प्रधानमंत्री का कॉल हमेशा से दिलासा देनेवाला रहा है. मैं मणिपुर की समस्याओं और उनके समाधान को लेकर पीएम की प्रतिबद्धता का कायल रहा हूं. उन्होंने कहा- हेमंत सोरेन जी हमारी सामूहिक इच्छाशक्ति को ही पथप्रदर्शक बनाइये.

इसे भी पढ़ें :केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन पर बंगाल में हमले के मामले में 8 गिरफ्तार, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: