Education & CareerRanchi

जैक के नये सचिव बने एमके सिंह, परीक्षा व रिजल्‍ट को बेहतर करने का किया दावा 

Ranchi: बोकारो के जिला शिक्षा पदाधिकारी एमके सिंह ने सोमवार को जैक के सचिव के रूप में पदभार ग्रहण किया. बता दें कि जैक के सचिव का कार्यकाल इसी महीने खत्म हो रहा था. इसके बाद शिक्षा विभाग की ओर से बोकारो के जिला शिक्षा अधिकारी एमके सिंह की जैक के नये सचिव के रूप में पदस्थापना की गई है.

एमके सिंह बोकारो के जिला शिक्षा अधिकारी के रूप में बेहतर काम के लिए जाने जाते हैं. बोकारो जिला में उन्‍होंने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने में बेहतर कार्य किए हैं. पदभार ग्रहण करने के दौरान न्यूज विंग से बातचीत में एके सिंह ने कहा कि जैक द्वारा संचालित विभिन्न परीक्षाओं को समय पर आयोजित करना और समय पर परीक्षाफल प्रकाशित करना पहली प्राथमिकता होगी.

इसे भी पढ़ें: जाम में फंसे डीसी साहब तो उठवा ली गयी नो पार्किंग में खड़ी सभी गाड़ि‍यां

Catalyst IAS
ram janam hospital

पूर्व जैक सचिव ने सौंपा नये जैक के अध्यक्ष को दायित्व

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

वर्तमान में ‘झारखंड एजुकेशन काउंसिल’ के पूर्व सचिव ने जैक के नये सचिव को शॉल ओढ़ाकर पदभार ग्रहण कराया. मौके पर पूर्व सचिव ने अपने कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि काउंसिल में बतौर जैक सचिव उन्होंने कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं. टेट परीक्षा से लेकर के मैट्रिक और इंटर की परीक्षाओं में उन्हें जैक कर्मियों एवं शिक्षकों का भरपूर सहयोग मिला. उन्‍होंने उम्‍मीद जतायी कि आने वाले दिनों में एनके सिंह का कार्यकाल नयी उपलब्धियां हासिल करेगा.

Related Articles

Back to top button