Education & CareerJharkhandLead NewsRanchi

JAC ने बढ़ायी साल 2023 मैट्रिक-इंटर रजिस्ट्रेशन डेट, अब 3 जनवरी 2022 तक मौका  

Ranchi : झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने साल 2023 की मैट्रिक-इंटर की परीक्षा में शामिल होने जा रहे स्टूडेंट्स के रजिस्ट्रेशन की तिथि बढ़ा दी गयी है. अब स्टूडेंट्स तीन जनवरी तक बिना किसी लेट फाइन के रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा कर सकते हैं. जैक की ओर से नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इस नोटिफिकेशन के तहत इंटर-मैट्रिक परीक्षा में शामिल होने जा रहे सभी रेगुलर और प्राइवेट मोड के स्टूडेंट्स रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स स्ट्रीम के स्टूडेंट्स रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में कोरोना ब्लास्ट, 24 घंटे में 138 पॉजिटिव, एक्टिव केस 500 के करीब

लेट फाइन के साथ 6 जनवरी से 11 जनवरी तक रजिस्ट्रेशन करें

Catalyst IAS
ram janam hospital

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार मैट्रिक रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने और डीइओ के पास ऑनलाइन जमा करने की तिथि बिना लेट फाइन तीन जनवरी 2022 तक है. वहीं लेट फाइन के साथ छह जनवरी से 11 जनवरी तक फॉर्म जमा किये जा सकते हैं.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

जिला शिक्षा पदाधिकारी की ओर से फॉर्म एप्रूव चार जनवरी तक किया जायेगा. वहीं चालान जेनरेट करने की तिथि पांच जनवरी और चालान के माध्यम से बैंक में फीस जमा सात जनवरी तक की जा सकती है. लेट फाइन के साथ जिला शिक्षा पदाधिकारी की ओर से फॉर्म एप्रूव छह से 12 जनवरी तक किया जायेगा. चालान जेनरेट 13 जनवरी और चालान के माध्यम से बैंक में फीस जमा लेट फाइन के साथ 17 जनवरी तक किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें : बर्मामाइंस में कान्वाई चालक की हथियार से मारकर व्यक्ति की हत्या, क्षेत्र में सनसनी

इंटर रजिस्ट्रेशन के लिए भी 3 जनवरी तक मौका

इंटर में रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने और डीईओ के पास ऑनलाइन जमा करने की तिथि बिना लेट फाइन तीन जनवरी 2022 तक है. वहीं लेट फाइन के साथ छह जनवरी से 11 जनवरी तक फॉर्म जमा किये जा सकते हैं. जिला शिक्षा पदाधिकारी की ओर से फॉर्म एप्रूव चार जनवरी तक किया जायेगा.

वहीं चालान जेनरेट करने की तिथि पांच जनवरी और चालान के माध्यम से बैंक में फीस जमा सात जनवरी तक किया जा सकता है. लेट फाइन के साथ जिला शिक्षा पदाधिकारी की ओर से फॉर्म एप्रूव छह से 12 जनवरी तक किया जायेगा. चालान जेनरेट 13 जनवरी और चालान के माध्यम से बैंक में फीस जमा लेट फाइन के साथ 17 जनवरी तक किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें : कंपनी चयन होते ही 63 हजार पारा शिक्षक सहित अन्य समग्र शिक्षा कर्मियों को मिलेगा बीमा का लाभ

Related Articles

Back to top button