ChatraCrime NewsJharkhand

इटखोरी थाना प्रभारी ने होटल संचालक को पीटा, एक लाख लेकर छोड़ने का आरोप

Chatra: जिले के इटखोरी थाना प्रभारी के ऊपर होटल संचालक और उसके भाई के साथ बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगा है. यह आरोप होटल साईं पैलेस के मालिक संतोष राम ने लगाया है. थाना प्रभारी सचिन कुमार दास पर होटल संचालक संतोष राम और उसके बीमार भाई को बेरहमी से पीटने और एक लाख रुपये लेकर थाना से छोड़ने का आरोप लगा है. साथ ही यह भी कहा गया है कि थाना प्रभारी ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो जेल भेज देंगे.

इसे भी पढ़ें- इंसानों से जानवरों में फैल रहा कोरोना? कर्नाटक में चरवाहे के पॉजिटिव होने के बाद 47 बकरियां क्वारेंटाइन

क्या है मामला

होटल साईं पैलेस के संचालक संतोष राम के अनुसार मंगलवार की रात होटल साईं पैलेस में शादी हो रही था. इसी दौरान दो पक्ष आपस में मारपीट करने लगे थे. इसके बाद होटल के मालिक ने दोनों पक्षों को होटल गेट से बाहर कर दिया.

इस घटना के बाद मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई न करके होटल संचालक पर कार्रवाई की. इटखोरी थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने संतोष राम को फोन करके थाना बुलाया और फिर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की.

इसे भी पढ़ें- कोरोनिल पर बाबा रामदेव ने दी सफाई, क्लीनिकल कंट्रोल ट्रायल का दावा

एक लाख लेकर थाना से छोड़ने का आरोप

होटल साईं पैलेस के मालिक संतोष राम के द्वारा लगाये गये आरोप में कहा गया है कि इटखोरी थाना प्रभारी ने उसके भाई दीपक राम को पीटा. वहा उसे भी होटल से पकड़ कर थाना लाया और रात भर थाना में रखकर उसके साथ मारपीट की.

जिसके बाद बुधवार की सुबह थाना प्रभारी ने संतोष को अपने चेंबर में बुलाया और दो लाख रुपये की मांग की. जिसके बाद आखिर में एक लाख रुपये लेकर थाना प्रभारी ने दोनों भाइयों को छोड़ा. साथ ही यह भी कहा कि अगर तुमने किसी को यह बात बतायी तो एफआइआर कर 10 साल की सजा करा देंगे.

प्रतुल शाहदेव ने किया ट्वीट

इस मामले में संज्ञान लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झारखंड के डीजीपी एमवी राव को ट्वीट करते हुए कहा कि सर,चतरा जिले के इटखोरी थानेदार सचिन कुमार दास पर होटल संचालक संतोष राम और उसके बीमार भाई को बेरहमी से पीटने और ₹1,00,000 लेकर थाना से छोड़ने का आरोप लगा है।उम्मीद है इस मामले पर निष्पक्ष जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ें- तमिलनाडुः थर्मल पावर प्लांट में बॉयलर फटने से छह लोगों की मौत, 17 घायल

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close