JharkhandLead NewsRanchi

कांग्रेस को रंग बदलने में तनिक भी समय नहीं लगता: प्रतुल शाहदेव

Ranchi: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कांग्रेस अपनी सुविधा अनुसार गोल पोस्ट बदलती रही है. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कुछ दिन पहले तक जब केंद्र सरकार ने ट्विटर पर भारतीय कानून को मानने के लिए दबाव बनाना शुरू किया था तो केंद्र से के लेकर ज़िला तक कांग्रेस ने इसे अभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ बताते हुए जम कर बयानबाजी की थी. उस समय कांग्रेसियों ने कहा था कि केंद्र सरकार ट्विटर पर अनावश्यक दबाव बना रही है.

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि राहुल गांधी के द्वारा एक नाबालिग रेप पीड़िता के माता-पिता की तस्वीर को ट्विटर में डालने का अक्षम्य अपराध किया गया तो उसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को सस्पेंड कर ट्वीट को डिलीट कर दिया.

इसे भी पढ़ें :अब राज्य में सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों को झारखंड से मैट्रिक-इंटर पास होने पर ही मिलेगी सचिवालय में नौकरी

Catalyst IAS
SIP abacus

फिर कांग्रेसी नेता दिल्ली से रांची तक बिलबिला गये. उन्होंने उसी ट्विटर को कोसना शुरू किया जिसकी प्रशंसा के वे पुल बांध रहे थे.

MDLM
Sanjeevani

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कांग्रेस अपने इसी दोहरे राजनीतिक चरित्र के कारण हाशिये पर चली चली गयी है और लोक सभा में आजादी के बाद से अब तक सबसे कम सीटों पर सिमट गयी है.

इसे भी पढ़ें :राज्य स्तरीय पदों में अब सिर्फ मुख्य परीक्षा होगी, कार्मिक विभाग ने नयी नियमावली लागू की

Related Articles

Back to top button