न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देश को चलाना भाजपा के बस की बात नहीं : बलमुचू

103

Simdega : महंगाई को नियंत्रण करने में केंद्र व राज्य सरकार विफल हो चुकी है. इस मामले में सरकार अपने दोनो हाथ खड़ी कर चुकी है. देश चलाना भाजपा की बस में नहीं है. उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद सह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर कही.उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है. जिसका सीधा असर गरीबों पर पड़ रहा है. लोग महंगाई से त्रस्त हैं. गरीबों की समस्याओं पर  सरकार कुछ भी नहीं दे रही है. जनता की उम्मीद पर पानी फिर गया है. जनता का शोषण हो रहा है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को समाप्त करने की दावा करने वाली केंद्र व राज्य सरकार खुद भ्रष्टाचार में लिप्त है.

इसे भी पढ़ें:रेहला थाना प्रभारी नूतन मोदी और नावाबाजार थाना प्रभारी अरविंद सिंह शराब पीकर कर रहे थे हंगामा

महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी व्यापक आंदोलन करेगी

राफेल डील में अरबों की गड़बड़ी हुई है. जिस पर सरकार परदा डालने की कोशिश कर रही है. इस राफेल डील की जांच होनी चाहिए. बालमुचू ने कहा कि बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी व्यापक आंदोलन करेगी. इसी क्रम में 29 सितंबर को विरोध प्रदर्शन किया जायेगा. कांग्रेस कार्यकर्ता बैल गाड़ी, ठेला, रिक्शा आदि के साथ प्रदर्शन में भाग लेंगे. विरोध प्रदर्शन की शुरुआत शहरी क्षेत्र के प्रिंस चौक से की जायेगी. जुलूस में शामिल लोग मुख्य पथ होते हुए नीचे बाजार तक जायेंगे.

इसे भी पढ़ें:कास्टिज्म की बात करने पर फंसे पलामू SP, गृह विभाग ने किया शोकॉज, मांगा स्पष्टीकरण

palamu_12

कोलेबिरा उपचुनाव में गठबंधन का निर्णय ही मान्‍य

जुलूस प्रदर्शन के समापन के बाद नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जायेगा. कोलेबिरा उपचुनाव पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन के निर्णय के अनुसार ही यहां प्रत्याशी दिया जायेगा. महा गठबंधन का निर्णय ही मान्य होगा. एक सवाल के जवाब में उन्हें कहा कि झारखंड मुक्ति मोरचा  को अपने बयान में संयम बरतना चाहिए. इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष अनूप केसरी, पूर्व जिला अध्यक्ष रामनारायण सिंह रोहिल्ला, युवा जिला अध्यक्ष विशाल तिर्की के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: