न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इस्लामिक स्टेट और आईएसआई समर्थित  गुट भारत में आतंकी हमले के फिराक में  : रिपोर्ट

भारतीय खुफिया एजेंसियों ने  सरकार को अवगत  कराया है कि इस्लामिक स्टेट और आईएसआई समर्थित आतंकवादी गुट भारत में तबाही मचाने के लिए घात लगा कर  बैठे हैं

115

NewDelhi : भारतीय खुफिया एजेंसियों ने  सरकार को अवगत  कराया है कि इस्लामिक स्टेट और आईएसआई समर्थित आतंकवादी गुट भारत में तबाही मचाने के लिए घात लगा कर  बैठे हैं.  खबरों के अनुसार नौ अगस्त को इंटेलीजेंस ब्यूरो मुख्यालय द्वारा जारी गोपनीय रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई द्वारा समर्थित जेहादी आतंकी गुट जम्मू एवं कश्मीर और उसके बाहर बड़ी आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं.  इस क्रम में  संबंधित राज्यों की  सूचना ईकाइयों और पुलिस मुख्यालयों को सतर्क कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-  विदेश मंत्री एस जयशंकर बीजिंग पहुंचे, चार एमओयू पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद

बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन, हवाई अड्डों को बना सकते हैं निशाना

सूत्रों के अनुसार  इस बार इस्लामिक स्टेट और पाक समर्थित कट्टरपंथी आतंकी संगठन बकरीद जैसे बड़े पर्व पर भीड़ को निशाना बनाने की कोशिश कर सकते हैं.  खुफिया एजेंसियों ने इस बात से भी इनकार नहीं किया है कि  पाक खुफिया एजेंसी और इस्लामिक स्टेट समर्थित आतंकी गुट बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन, हवाई अड्डों, ट्रांसपोर्ट नेटवर्क सहित अन्य  महत्वपूर्ण जगहों को भी निशाना बनाने का मंसूबा बांधे हुए  हैं.

Related Posts

 दिल्ली में #PM मोदी से मिले महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे, कहा, अच्छी मुलाकात रही, CAA से डरने की जरूरत नहीं   

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी से महाराष्ट्र के मुद्दों के अलावा CAA, NPR और NRC को लेकर भी चर्चा हुई.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

खुफिया एजेंसियों के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार  भले ही आईएसआई लंबे समय से भारत में अशांति फैला पाने में कामयाब न हो पायी हो, लेकिन कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के बाद वह बुरी तरह से बौखलाई हुई हैं. जान लें कि तालिबान समर्थित कुछ स्लिपिंग मॉड्यूलों की भारत में मौजूदगी की खबरें भी इन दिनों आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें- सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की नयी अंतरिम अध्यक्ष, CWC की मीटिंग में हुआ फैसला

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like