ChaibasaFashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Bollywood: इशिता दत्ता ने रीजनल सिनेमा में काम करने की जताई इच्छा, जान‍िए कैसा क‍िरदार निभाना चाहती है

Amarnath, Mumbai
आजकल पैन इंडिया फिल्मों का दौर काफी जोरों से चला है. सिनेमा की पूरी दुनिया अब एक हो रही है. भाषा की बाधा टूट गई है. हाल ही में हमारे साथ बातचीत में अभिनेत्री इशिता दत्ता ने रीजनल सिनेमा में काम करने की इच्छा प्रकट की. प्रतिभाशाली अभिनेत्री को बॉलीवुड में दृश्यम के साथ उनके काम के लिए जाना जाता है. इशिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में तेलुगु फिल्म चाणक्युडु से की और उसके बाद कई हिंदी फिल्मों और टीवी शो में दिखाई दी.
रीजनल सिनेमा में काम करने की इच्छा व्यक्त करते हुए उन्होंने हमसे विशेष रूप से बात करते हुए कहा -“रीजनल सिनेमा बहुत दिलचस्प कॉन्टेंट बना रहा है और मुझे लगता है कि एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए इसे हर पहलू को तलाशने का यह सही समय है. एक बंगाली होने के नाते और चूंकि मैं इस भाषा को जानती हूं, इसलिए मैं अपने प्रशंसकों को अपने असली बंगाली पक्ष को दिखाते हुए, संस्कृति से गहराई से जुड़े एक बंगाली चरित्र का किरदार निभाना पसंद करूंगी.
लॉकडाउन के दौरान इश‍िता का वीड‍ियो काफी हुआ था पॉपुलर
लॉकडाउन के दौरान भी अभिनेत्री इशिता दत्ता ने सुनिश्चित किया कि वह अपने पति वत्सल सेठ के साथ अपने मजेदार वीडियो के माध्यम से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करे. दोनों को खूब देखा जा चुका है और इसके लिए ये काफी पॉपुलर भी हुए हैं. काम की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन के साथ दृश्यम 2 में फिर से अंजू सलगांवकर की भूमिका निभाएंगी.

ये भी पढ़ें- हावड़ा : नोटों के बंडल से लेकर कीचड़ के दलदल तक

Related Articles

Back to top button