JharkhandNationalRanchiSports

T-20 में जलवा दिखायेंगे ईशान किशन, इंडियन टीम के लिए हुआ सेलेक्शन

Ranchi: झारखंड के खेल प्रेमियों के लिये बड़ी खुशखबरी है. इंग्लैंड के साथ खेली जा रही क्रिकेट श्रृंखला में टी-20 के लिये इंडियन टीम में झारखंड के कप्तान ईशान किशन को भी शामिल किया गया है. टेस्ट मैच और वन डे के अलावा टी-20 मैच भी इंग्लैंड टीम भारत में खेलेगी. टी-20 के लिये बीसीसीआई ने जिन खिलाडियों की सूची जारी की है, उसमें ईशान भी शामिल हैं. उन्हें श्रृषभ पंत के साथ विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है.

इन खिलाड़ियों का हुआ है सेलेक्शन

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत, ईशान किशन, वाइ चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, आर टेवटिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप, शार्दूल ठाकुर.

विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार परफॉर्मेंस

गौरतलब है कि शनिवार को मेजबान मध्य प्रदेश को झारखंड ने 324 रनों के भारी अंतर से हराया. कप्तान ईशान किशन ने 94 गेंदों पर 173 रनों की शानदार पारी खेली थी. इंदौर के होल्कर स्टेडियम में पहले खेलते हुए झारखंड ने 50 ओवर में 422 रनों का स्कोर किया था. इसके जवाब में एमपी की टीम मात्र 98 रनों पर सिमट गयी थी. ईशान किशन की शानदार पारी की बदौलत झारखंड ने एमपी को 324 रनों से हराकर लिस्ट ए के 50 ओवर मैचों में सबसे ज्यादा रन से जीतने का विश्व रिकॉर्ड बनाया. ईशान के शानदार परफॉर्मेंश ने टी-20 के लिये नेशनल टीम में जगह बनाने में मदद की.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: