Fashion/Film/T.V

बिग बी की नातिन नव्या सिद्धांत चतुर्वेदी को कर रही हैं डेट ? कभी मीजान से भी जुड़ा था नाम

गली ब्वॉय फेम एमसी शेर यानि सिद्धांत चतुर्वेदी की बातों से मिल रहा इशारा

Mumbai : मनोरंजन की दुनिया में कहानियां सिर्फ फिल्में बनाने और सितारे के परफॉर्मेंस तक ही सीमित नहीं है. इस दुनिया में पर्दे के पीछे के किस्से लोगों को और भी ज्यादा दिलचस्प लगते हैं. किस स्टार की जिंदगी में क्या चल रहा है यह जानने के लिए लोग काफी उत्साहित रहते हैं. इसमें बहुत से स्टार किड्स शामिल हैं जिनकी जिंदगी के बारे में जानना लोगों को अच्छा लगता है. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्मों में काम नहीं करती लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फालोइंग काफी ज्यादा है. अपनी तस्वीरों को लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.

इसे भी पढ़ें :Palamu: कृषि कानून वापस लेने पर मना जश्न, वामदलों ने की मांग- शहीद किसानों को मिले 50-50 लाख मुआवजा और नौकरी

advt

क्यों लोग लगा रहे हैं अनुमान

नव्या ने पहले ही साफ कर दिया है कि वह फिल्मों में नहीं आएंगी लेकिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें देख फैंस काफी खुश होते हैं. नव्या की लव लाइफ भी हमेशा से चर्चा में रही है और उनका नाम जावेद जाफरी के बेट मीजान जाफरी से जोड़ा जाता रहा है. वहीं अब लेटेस्ट खबर आ रही है उससे पता चल रहा है कि मीजान नहीं बल्कि किसी अन्य एक्टर के लिए नव्या का दिल धड़क रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नव्या नवेली गली ब्वॉय फेम एमसी शेर यानि सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं. खबर है कि नव्या और सिद्धांत एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है और अपने रिश्ते को लेकर दोनों बहुत ही गंभीर हैं.

हालांकि इस मामले में नव्या और सिद्धांत दोनों की तरफ से ही कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि नव्या का नाम हमेशा से ही जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी से जुड़ता रहा है.

इसे भी पढ़ें :दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान AB de Villiers ने क्रिकेट को कहा अलविदा

जहां मीजान ने हमेशा बताया है कि नव्या उनकी अच्छी दोस्त हैं और जब उनके अफेयर की झूठी खबरें उड़ती हैं तो उन्हें यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है.

दरअसल नव्या जब भी कोई तस्वीर डालती हैं तो उस पर मीजान बेहद ही प्यारे कमेंट करते हैं. ऐसे में यूजर्स का मानना था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि उन्हें कई बार साथ में घूमते हुए स्पॉट किया गया.

इसे भी पढ़ें :नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाया आरोप, कहा, नाबालिग थे तभी लिया था बार का लाईसेंस

सिद्धांत ने दिया था क्लू

इससे पहले एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने कहा था कि वह सिंगल नहीं है और किसी को डेट कर रहे हैं. वह लड़की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है लेकिन कोई अभिनेत्री नहीं है. अब सिद्धांत की पुरानी बातों का इशारा भी नव्या की तरफ जा रहा है. अब देखना होगा कि यह कपल अपने रिश्ते को कब तक आधिकारिक करता है.

इसे भी पढ़ें :Chandra Grahan: 580 वर्षों बाद आज शुरू हुआ सबसे लंबा चंद्र ग्रहण, जानें देश में कब-कहां और कितने बजे दिखेगा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: