JamtaraJharkhandNEWS

इरफान के बिगड़े बोल: बिजली कनेक्शन काटने आयें अफसर तो खूंटा से बांध दें, देखें वीडियो

Jamtara: कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी एक वीडियो में अपनी ही सरकार के पदाधिकारियों को खूंटा से बांधने के लिए भड़काते दिखाई दे रहे हैं. अंसारी वीडियो में ग्रामीणों से कह रहे हैं कि बिजली विभाग का कोई पदाधिकारी बिजली काटने आए तो उसे खूंटे से बांध देना.

इसे भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: 100 में 78 महिलाएं सार्वजनिक स्‍थानों पर छेड़छाड़ की होती हैं शिकार

विधायक के बिगड़ैल बोल रोम-रोम को खड़े कर देने वाला है. कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी कहते हैं बिजली बकाया होने के बाद बिजली का कनेक्शन काटने आये बिजली कर्मी और अधिकारी को खूंटा में बांध दें. किसी भी बिजली कर्मी, अधिकारी को बख्शने की आवश्यकता नहीं है. सरकार लोगों को बिजली की सुविधा देना चाहती है. बिजली विभाग यदि गरीबों को परेशान करेगी तो विधायक चलने नहीं देगा.

उक्त बातें विधायक डॉ इरफान अंसारी ने नारायणपुर प्रखंड के बूट बेरिया गांव में सामुदायिक पुस्तकालय के उद्घाटन के दौरान लोगों से कहा. साथ ही उन्होंने कहा राज्य सरकार गरीबों के हित के लिए काम में लगी हुई है. गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. हमारी लड़ाई गरीबों के लिए लंबे समय से जारी है. अभी हेमंत सरकार ने किसानों की ऋण माफी कर दी है. आप सभी पुनः बैंक से ऋण लें आने वाले समय में फिर इसी प्रकार से ऋण माफी करवाएंगे.

इसे भी पढ़ें: कभी गांव की कच्ची सड़कों पर खेला करती थी, आज विदेशों की धरती पर बिखेर रही है जलवा

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: