JharkhandRanchi

वादा जो किया है तो निभाइये इरफान जीः बीजेपी

विज्ञापन

Ranchi: अगर प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल हो जायेंगे तो मैं तत्काल प्रभाव से कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा. इरफान अंसारी ने यह कह कर कई दिनों तक अखबारों और चैनलों की सुर्खियां भी बटोरी थीं. लेकिन प्रदीप यादव न सिर्फ कांग्रेस में शामिल हो गये बल्कि दिल्ली दरबार में उनकी सदस्यता पर मुहर भी लग गयी. लेकिन बड़े-बड़े वादे करनेवाले इरफान अंसारी ने हमेशा की तरह फिर से यू टर्न ले लिया. यह कांग्रेस की राजनीतिक संस्कृति है. इसके नेता पहले लंबी-लंबी हांकेंगे और फिर अपनी ही बोली बातों से मुकर जाते हैं. ये बातें बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मीडिया के सामने कहीं.

इसे भी पढ़ें – ऊर्जा सचिव वंदना डाडेल की रिपोर्ट पर तत्कालीन JBVNL MD राहुल पुरवार को कार्मिक की तरफ से नोटिस

पाषाण युग की ओर लौटता दिख रहा झारखंड

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि हाल के दिनों में लोहरदगा में एक बच्चे की बलि दे दी गयी और हजारीबाग में डायन कह कर एक महिला को प्रताड़ित किया गया. लेकिन सरकार ने दोनों घटनाओं पर अभी तक विशेष ध्यान नहीं दिया.

उन्होंने कहा की नरबलि और डायन के नाम पर प्रताड़ना जैसे जघन्य अपराध सरकार के लिए शर्मसार करनेवाली घटनाएं हैं. हेमंत सरकार के कार्यकाल के पहले दो महीने के दौरान ही पूरी की पूरी व्यवस्था चरमरा गयी है. ऐसा लगता है कि मानो झारखंड पाषाण युग की ओर लौट रहा है.

इसे भी पढ़ें – अपनी यात्रा से पहले #Trump ने कहा, भारत हमारे व्यापार को प्रभावित कर रहा है, मोदी के साथ करेंगे बात

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close