Sports

IPL : शारजाह में धौनी ने मारा ऐसा छक्का, स्टेडियम पार कर सड़क पर जा गिरी गेंद

sharjah :  शारजाह में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक ऐसा छक्का लगाया जो स्टेडियम पार करते हुए सड़क पर जा गिरा. धौनी वैसे भी अपने लंबे और ताकतवर शॉट के लिए जाने जाते हैं. उनका यह शॉट उन पुराने दिनों की याद दिलाता है जो वे पहले अक्सर लगाया करते थे. इस छक्के ने यह भी बता दिया कि अभी भी धौनी में काफी दमखम बाकी है.

इसे भी पढें :Covid Effect: 2020 में भारत की GDP में 5.9 प्रतिशत की कमी का संयुक्त राष्ट्र का अनुमान

 

मैच में लगे 33 छक्के

मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच हुए मुकाबले के दौरान दोनों ही टीमों के कुल 416 रन बने.  इस दौरान छक्कों की बरसात हुई. मैच में कुल 33 छक्के लगे. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को 16 रनों से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की.संजू सैमसन की आतिशी बल्लेबाजी ने चैन्नई के गैंदबाजों की बखिया उधेड़ दी.

बहरहाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम अपने ओपनरों के आउट होते ही लड़खड़ा गयी. हालांकि 7वें नंबर पर उतरे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम को जीत तो नहीं दिला सके, लेकिन टॉम कुरेन के मैच के आखिरी ओवर में तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़कर सनसनी फैला दी.

इसे भी पढ़ें :बारिश की वजह से मुंबई हाईकोर्ट में छुट्टी, रिया और शोविक की जमानत पर सुनवाई टली

सड़क पर गिरी गेंद एक व्यक्ति उठाकर चला गया

इन्ही में एक छक्का ऐसा था जो स्टेडियम से बाहर गया और शारजाह की सड़क पर गिरा. यह छक्का लॉन्ग ऑन के उपर से मारा गया था. धोनी के 92 मीटर के इस छक्के को देख फैंस दंग रह गए.  कैमरे ने जब गेंद का पीछा किया तो दिखा कि एक शख्स ने उस गेंद को सड़क पर से उठाया और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गया. अभी यह पहचान नहीं हो पायी है कि वह व्यक्ति कौन था. जो भी हो उस व्यक्ति के लिए वह गेंद अब यादगार के तौर पर रहेगी. हालांकि उनके इस तीन छक्कों के बावजूद चेन्नई जीत दर्ज नहीं कर सकी. लेकिन उनके फैंस हमेशा इस छक्के को याद करते रहेंगे.

adv

इसे भी पढ़ें :रिलायंस इंडस्ट्रीज में केकेआर का दूसरा निवेशः रिटेल वेंचर्स में करेगी 5,550 करोड़ रुपए इंवेस्ट

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button