Sports

आइपीएल : बटलर आइसोलेशन में रहने के कारण राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच नहीं खेल पायेंगे

विज्ञापन

Dubai :  इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच में नहीं खेल पायेंगे. वह यहां अपने परिवार के साथ आये है और फिलहाल अनिवार्य पृथकवास अवधि में है.

उन्होंने रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव में कहा, ‘‘ मैं दुर्भाग्य से राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाउंगा क्योंकि मैं अनिवार्य पृथकवास अवधि में हूं. इसकी जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि मैं यहां अपने परिवार के साथ हूं. रॉयल्स से परिवार के साथ रहने की अनुमति मिलना शानदार है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘लॉकडाउन के दौरान मुझे अपने परिवार के साथ रहने से काफी मदद मिलेगी.’’ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की श्रृंखला के 16 सितंबर को खत्म होने के बाद दोनों देशों के कुल 21 खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई आये है.

advt

इसे भी पढ़ेंः पलामू : दहेज को लेकर पत्नी को पहले काटा बाल, फिर की पिटाई- कमरे में बंद महिला ने किसी तरह बचायी जान

इस वजह से किया आइसोलेट

ये खिलाड़ी इंग्लैंड के बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) से यूएई के बायो-बबल में चार्टर्ड विमान से आये थे. इसलिए बीसीसीआई ने उनके पृथकवास अवधि को छह दिनों की जगह 36 घंटे का कर दिया था. बटलर अपने परिवार के साथ एक अलग विमान से यहां पहुंचे जिस वजह से उन्हें छह दिनों तक पृथकवास में रहना होगा.

टीम को पहले से ही हरफनमौला बेन स्टोक्स की कमी महसूस हो रही है जो बीमार पिता की देखभाल के लिए फिलहाल न्यूजीलैंड में हैं. वह टीम से कब जुड़ेंगे इस पर कोई स्पष्टता नहीं है.

इसे भी पढ़ेंः BIT सिंदरी असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए फिर से निकलेगा विज्ञापन, 1 अगस्त 2020 होगा कट ऑफ डेट

adv

 

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button