NEWS

IPL 2021: मुंबई इंडियंस से मैच से पहले धौनी ने लगाये धुंआधार छक्के, रोहित की उड़ेगी नींद, देखें VIDEO

रविवार को होगा चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला

Dubai (UAE) : आईपीएल के इस सीजन के दूसरे चरण का काउंटडाउन शुरु हो गया है, सभी टीमें अपनी नीति रणनीति के साथ एक-दूसरे से भिड़ने को बेताब हैं. रविवार को दूसरे चरण का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. दूसरे चरण में सभी टीमें प्लेऑफ के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगायेंगी.

मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनीका एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिससे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की नींद उड़ जायेगी.

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक विडियो पोस्ट किया है. इस विडियो में धौनी44 सेकेंड में 10 छक्के लगाते हुए दिख रहें हैं.

advt

इसे भी पढ़ें: विराट की मुश्किलें बढ़ीं, द्रविड़ नहीं बल्कि ये पूर्व दिग्गज होंगे टीम इंडिया के अगले मुख्य कोच

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ वार लड़नेवाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऑपरेशन ब्लू स्टार के बाद छोड़ी थी कांग्रेस

सभी गेंदबाजों की धुनाई की

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर जो विडियो शेयर किया है, वह प्रैक्टिस मैच का लग रहा है. क्योंकि इस विडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के ही खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में स्पिन गेंदबाज हो याफिर पेसर सभी धौनी की बल्लेबाजी का शिकार होते दिखाई दे रहें हैं. चेन्नई सुपर किंग्स धौनीकी अगुवाई में तीन बार चैंपियन बनी है, इस सीजन के पहले चरण की बात करें तो जिस तरीके से csk ने खेल दिखाया है, आईपीएल चैंपियन के प्रबल दावेदारों में से एक मानी जा रही है. पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने सबसे खराब प्रदर्शन किया था.

इसे भी पढ़ें :बारिश ने खोली रांची नगर निगम की पोल, स्टेशन से लेकर क्वार्टर तक पानी-पानी

अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है सीएसके

मौजूदा वक्त में टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है, टीम में सुरेश रैना, हरभजन सिंह वापस जुड़ गये हैं. यही कारण है कि टीम इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन किया है. चेन्नई को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बचे सात मैचों में तीन मुकाबले जीतने हैं.

ये हैं धौनी के टीम के महारथी

चेन्नई सुपर किंग्स की मजबूती की बात करें तो टीम ऑलराउंडर्स से भरपूर है. टीम में मोईन अली, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन जैसे दिग्गज ऑलराउंडर सीएसके की रीढ़ है. ब्रावो की बात करें तो ड्वेन ब्रावो हाल ही में CPL चैंपियन बने हैं.

जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड में किया है धमाकेदार प्रदर्शन

जबकि जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने हाल ही में भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. इसके साथ ही इस सीजन के पहले चरण में करेन ने सीएसके की तरफ से ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. पांचों ऑलराउंडर एक साथ टीम में खेलने की क्षमता रखते हैं.

धौनी की बल्लेबाजी को सोशल मीडिया पर शेयर कर CSK ने मुंबई इंडियंस को चुनौती दे दी है. देखना यह होगा कि टीम रविवार को होने वाले मैच में कैसा प्रदर्शन करती है.

इसे भी पढ़ें: नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी बने संयुक्त राष्ट्र के SDG के एडवोकेट

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: