Sports

IPL-2020 : युवाओं को आजमायेगी CSK, धोनी बोले- किसी भारतीय खिलाड़ी में अभी जरूरी जोश नहीं दिखा है

  • CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग बोले- रॉयल्स के स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी के कारण उनकी टीम लय हासिल नहीं कर सकी

Abu Dhabi : चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी मैचों में उनकी टीम बदलाव करते हुए युवाओं को आजमायेगी, लेकिन किसी भारतीय खिलाड़ी में अभी जरूरी जोश नहीं दिखा है.

Jharkhand Rai

अंक तालिका में आखिरी स्थान पर CSK

सुपरकिंग्स की टीम 10 मैचों में सिर्फ तीन जीत के साथ अंक तालिका में आखिरी स्थान पर चल रही है और उसके प्ले ऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं. टीम अपने अगले मुकाबले में 23 अक्टूबर को गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट की हार के बाद जब फ्लेमिंग से पूछा गया कि समान टीम को खिलाने की टीम की नीति में बदलाव होगा, तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह उचित है कि हम इसे बदल रहे हैं.’’ तीन बार के चैंपियन सुपरकिंग्स के मौजूदा सत्र में खराब प्रदर्शन ने टीम के रवैये पर सवालिया निशान लगाये हैं और धोनी ने इसका बचाव करते हुए कहा कि अब तक किसी युवा खिलाड़ी ने ऐसा कुछ नहीं किया है कि बदलाव के लिए बाध्य होना पड़े.

इसे भी पढ़ें- Don’t miss : आज शाम छह बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Samford

बाकी टूर्नामेंट में युवाओं को मौका दिया जायेगा : धोनी

धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘आप बार-बार बदलाव नहीं करना चाहते. आप नहीं चाहते कि ड्रेसिंग रूम में असुरक्षा की भावना हावी हो. साथ ही युवा खिलाड़ियों में हमने वह चमक नहीं देखी कि बदलाव के लिए बाध्य होना पड़े.’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन इन नतीजों के कारण बाकी टूर्नामेंट में युवाओं को मौका दिया जायेगा. शायद आनेवाले मैचों में हम उन्हें मौका देंगे और वे बिना दबाव के खेल पायेंगे।’’ फ्लेमिंग ने कहा कि धीमे विकेट और रॉयल्स के स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी के कारण उनकी टीम लय हासिल नहीं कर सकी.

इसे भी पढ़ें- …तो क्या पंजाब में लागू नहीं होंगे मोदी सरकार के तीन नये कृषि कानून, जानिये CM अमरिंदर ने क्या भिड़ाया ‘तिकड़म’

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: