Jamshedpur

उलीडीह थाने में मानगो गुरुद्वारा के प्रधान के साथ आइओ ने की धक्का-मुक्की, विरोध में थाना घेरा, की सड़क जाम

Jamshedpur : मानगो गुरुद्वारा के प्रधान भगवान सिंह के साथ थाना प्रभारी के समक्ष ही एक पुलिस पदाधिकारी ने बदतमीजी करते हुए धक्का-मुक्की कर दी. इसके विरोध में सिख समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया. साथ ही उन्होंने थाना के सामने डिमना मेन रोड को जाम कर दिया. इसे लेकर जहां जाम स्थल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. वहीं, देर तक गहमा-गहमी का माहौल रहा.

उलीडीह मोनू होटल में लूट से जुड़ा है मामला

मामला बीते दिनों उलीडीह के मोनू होटल में लूट की घटना से जुड़ा हुआ है. पुलिस की जांच में घटना में एक युवक संलिप्तता उजागर हुई. इसके बाद पुलिस रविवार को उसे पकड़ने घर पहुंची थी. लेकिन आरोपी घर में नहीं मिला. इसपर करवा चौथ के मौके पर ससूराल पहुंचे आरोपी के जीजा कुलविंदर सिंह को ही पकड़कर पुलिस थाना ले आई.

अनुसंधनकर्ता की कार्यशैली से भड़का समाज

पुलिस की यह कार्यशैली सिख समाज के लोगों को नागवार लगा. सोमवार को मानगो गुरुद्वारा के प्रधान भगवान सिंह के साथ सिख समाज का एक प्रतिनिधिमंडल उलीडीह थाना प्रभारी मेघनाथ मंडल से बात करने पहुंचा था. समाज के लोगों की थाना प्रभारी से बात चल ही रही थी कि उसी वक्त केस के अनुसंधानकर्ता पुलिस अधिकारी आ पहुंचे. उन्होंने भगवान सिंह से बदतमीजी करते हुए धक्का-मुक्की कर डाली. इससे समाज के लोग देखते ही देखते आक्रोश हो गए और थाने का घेराव कर दिया. इतना ही नहीं समाज के लोगों ने सड़क भी जाम कर दिया. उनका कहना था कि जबतक दोषी पुलिस अधिकारी माफी नहीं मांगता तब तक विरोध-प्रदर्शन जारी रहेगा.

इसे भी पढ़ें-पत्नी को अधमरा करने वाला आरोपी तीन दिनों बाद गिरफ्तार, गया जेल

 

Related Articles

Back to top button