JharkhandMain SliderRanchiSports

इंटरनेशनल तीरंदाज दीपिका और ओलंपियन अतनु की शादी, सीएम हेमंत सोरेन और सांसद संजय सेठ ने दी बधाई

Ranchi: इंटरनेशनल तीरंदाज और ओलिंपियन दीपिका कुमारी और अतनु दास की शादी मंगलवार रात हो रही है. दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के संग विवाह बंधन में बंध रहे हैं. फिलहाल वृंदावन बैंक्वेट हॉल, मोरहाबादी में दीपिका और अतनु का जयमाला कार्यक्रम संपन्न हो चुका है. सीएम हेमंत सोरेन, सांसद संजय सेठ, पूर्व सीएम रघुवर दास, मेयर आशा लकडा समेत अन्य विशिष्ट लोगों ने दीपिका और अतनु से शादी स्थल पर भेंट कर दोनों को वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं. कोलकाता से बारात रांची पहुंची है. बारातियों को स्वागत-सत्कार दीपिका के पिता समेत अन्य रिश्तेदारों ने किया.

इसे भी पढ़ें – रामगढ़ : सड़क किनारे सब्जी बेचने को मजबूर है झारखंड की पूर्व खिलाड़ी गीता कुमारी

कोरोना काल में लॉकडाउन का पालन

वर-वधु को शादी शुभकामनाएं देते सीएम हेमंत सोरेन.

समारोह के दौरान लॉकडाउन के प्रोटोकॉल का भी ध्यान रखा जा रहा है. विवाह समारोह में मास्क, सेनिटाइजर और सामाजिक सुरक्षा के उपाय पर भी सबों की नजर है. शादी के कार्ड में भी कोविड-19 महामारी से जुड़े सरकार के निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया गया था.

इसे भी पढ़ें – पिता राजेंद्र सिंह के निधन के बाद कुमार जयमंगल बने राष्ट्रीय मजदूर कोलियरी संघ के अध्यक्ष 

advt

धोनी के भी आने की उम्मीद

अतनु दास के साथ वर्ष 2018 में दीपिका की सगाई हुई थी. मंगलवार को दोनों विवाह बंधन में बंध रहे हैं. दोनों के विवाह समारोह में टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के भी आने की उम्मीद है. इसके अलावा भी कई जाने माने गणमान्य लोगों की उपस्थिति होगी. इस बीच केंद्रीय मंत्री और भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा ने दीपिका को शादी के लिये शुभकामनाएं भेजी हैं. दिल्ली में जरुरी बैठकों में होने के कारण उन्होंने आने में असमर्थता जतायी है.

इसे भी पढ़ें – Corona Updates: RIMS में दो नये संक्रमित मिले, झारखंड में हुए 2432 केस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: